Mon. Aug 19th, 2019

खुली जीप में सीएम खट्टर का रोड शो शुरू, कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़

बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का रोड शो शुरू हो चुका है। इसके लिए पहले ही पूरे बल्लभगढ़ को सजा के तैयार कर दिया गया है। मुख्यमंत्री के रोड शो के रूट पर जगह-जगह तोरणद्वार बनाए गए हैं। शहर को फूलों से सजाया गया है।
मुख्यमंत्री का रोड शो दोपहर 3 बजे शुरू होना था लेकिन कुछ देरी से विश्राम गृह से शुरू हुआ। यह बस अड्डा मार्केट, अंबेडकर चौक, मेन बाजार, महाराजा अग्रसेन चौक, चंदावली गेट, मिल्क प्लांट मार्ग, ऊंचा गांव पांच नंबर चुंगी, मोहना रोड, गुप्ता होटल चौक होते हुए दशहरा मैदान में समाप्त होगा।


मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूरे रास्ते में 21 छोटे-बड़े स्वागत द्वार बनाए गए हैं। रोड शो के दौरान शहर में जाम ना लगे इसके लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रूट प्लान तैयार किया हुआ है। रोड शो के दौरान वाहनों को शहर के अन्य अंदरूनी रास्तों से निकाला जा रहा है ताकि आम लोगों को परेशानी न हो


पूर्व विधायक शारदा राठौर ने चुनाव आयोग से कर दी है शिकायत
सीएम के रोड शो पर बल्लभगढ़ में लगाए गए पोस्टर-बैनर और होर्डिंग्स पर कांग्रेस की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने चुनाव आयोग को शिकायत की है। शारदा राठौर का कहना है कि देश भर में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आचार संहिता लागू हो चुकी है, मगर सीएम के प्रस्तावित दौरे के कारण बल्लभढ़ को पोस्टर-बैनर-होर्डिंग से पाट दिया गया है। इस पर कई लाख रुपये खर्च किए गए हैं। प्रशासन से बिना अनुमति लिए ही लाउड स्पीकर वाली गाड़ियां घूम रही हैं। यह आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। पूर्व विधायक ने इस पर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *