रिकी पोंटिंग ने कहा, पंत आसानी से पीछे छोड़ देंगे धोनी के टेस्‍ट शतकों को

Spread the love

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज रिकी पोंटिग ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन देखकर जमकर तारीफ की है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने कहा है कि ऋषभ पंत टेस्ट क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के 6 शतकों को बहुत आराम से तोड़ देंगे और आगे निकल जांएगे। बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत ने इस साल 1-1 शतक लगाया है। मंगलवार को आईसीसी के द्वारा ही ऋषभ पंत को क्रिकेट का उभरता हुआ खिलाड़ी बताया गया है। इसके साथ ही वह आईसीसी की टेस्ट टीम में भी शामिल हैं।

रिकी पोटिंग ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, वह बेहतरीन प्रतिभा हैं और गेंद को अच्छी तरह मारते हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए काफी टेस्ट क्रिकेट खेल सकते हैं। उन्हें हालांकि अपनी विकेटकीपिंग पर कुछ काम करने की जरूरत है। साथ ही वह एक अच्छे बल्लेबाज भी बन जाएंगे।

रिकी पोटिंग ने इस मामले में बात करते हुए आगे कहा, हम हमेशा धोनी के बारे में बात करते हुए। हम बात करते हैं कि उनका भारतीय क्रिकेट पर प्रभाव कैसा है। उन्होंने भारत के लिए काफी क्रिकेट खेली और सिर्फ छह टेस्‍ट शतक बनाए।

गिलक्रिस्ट ने भी की थी पंत की जमकर तारीफ

रिकी पोटिंग ने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाया है। रिकी पोटिंग ने आगे कहा, पंत उससे ज्यादा शतक बनाएंगे। हम कॉमेंट्री बॉक्स में उनके बारे में बात करते हैं। वो काफी हद तक एडम गिलक्रिस्ट की तरह हैं।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *