Sat. Jul 20th, 2019

गोपाल नगर वार्ड वासियों को मिलेगी बड़ी सौगात

डीडीए पार्क को एमसीडी में रूपांतरित कर होगा सुविधाओं का विस्तार

लोकप्रिय सांसद प्रवेश वर्मा विभिन्न विकास परियोजनाओं की छ जनवरी को रखेंगे आधारशिला ,वार्ड वासियों के लिए होंगी बड़ी घोषणाएं।

 नजफगढ़ ,सैनिक एनक्लेव पार्ट 3 के डीडीए पार्क को एमसीडी में हस्तांतरित करने व पार्क का सौंदर्यीकरण व सुविधाओं का विस्तार करने के लिए भाजपा के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का अभिनंदन धन्यवाद व स्वागत समारोह 6 जनवरी को गोपाल नगर वार्ड में आयोजित किया जा रहा है ।
गोपाल नगर वार्ड से पार्षद अंतिम सूरज गहलोत ने कहा कि  गोपाल नगर वार्ड वासियों को अब जल्द ही रूपांतरित एमसीडी पार्क में बेहतर सुविधाएं मिलेंगी व वार्ड वासियों के लिए विभिन्न विकास परियोजनाओं की घोषणा व गोपाल नगर वार्ड को दिल्ली में सबसे बेहतर वार्ड बनाने की पार्षद अंतिम सुरज गहलोत व समस्त वार्ड वासियों के सहयोग  की मुहिम को उस समय प्रोत्साहन मिलेगा जब पश्चिमी दिल्ली भाजपा के लोकप्रिय सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा जी 6 जनवरी 2019  को नजफगढ़ विधानसभा के गोपाल नगर वार्ड में वार्ड वासियों के हित के लिए विभिन्न बड़ी विकास परियोजनाओं की घोषणा करेंगे। यह कहना है नजफगढ़ से युवा भाजपा नेता सूरज गहलोत व पार्षद अंतिम गहलोत का।
वार्ड में जनसंपर्क अभियान के दौरान पार्षद अंतिम सूरज गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितकारी नीतियों व माननीय सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा जी के मार्गदर्शन में गोपाल नगर वार्ड में विभिन्न विकास परियोजनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।
समस्त वार्ड वासियों के सहयोग से लगातार वार्ड वासियों की समस्याओं के समाधान के प्रयास किए जा रहे हैं इसी क्रम में भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा जी आगामी 6 जनवरी को गोपाल नगर वार्ड मे  पहुंचकर डीडीए से रूपांतरित दिल्ली नगर निगम पार्क को वार्ड की जनता को समर्पित करेंगे व पार्क में विभिन्न सुविधाओं का विस्तार जैसे एथलेटिक्स ट्रैक, बैंच ,ओपन जिम , फूलदार पौधे  , लाईट सहित  अनेक जनसुविधाओ की घोषणा करेंगे। इसके साथ ही गोपाल नगर वार्ड वासियों की विभिन्न मांगो व आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्वयं सांसद महोदय विभिन्न विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही वार्ड के गांव झाड़ौदा कला में सांसद प्रवेश वर्मा ने लगभग साढे 5 करोड रुपए की लागत से होने वाले विकास कार्यो की शुरुआत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *