#MeToo: आलोकनाथ और सौमिक सेन पर लगे आरोपों पर माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी

Spread the love

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि जब मीटू मूवमेंट के बारे में जो बातें सामने उन्हें जानकर वो शॉक्ड रह गईं. बता दें कि मीटू में सौमिक सेन का भी नाम आया था और उन्होंने फिल्म गुलाब गैंग में माधुरी दीक्षित को डायरेक्ट किया था. वहीं आलोकनाथ के साथ भी माधुरी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

 

जब इस में बारे में हाल ही में फिल्म प्रमोशन के पर माधुरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”ऐसी बातें हमेशा शॉकिंग होती हैं क्योंकि आप उन लोगों को जानते हैं लेकिन उनकी ऐसी हरकतों के बारे में नहीं जानते हैं. आप जो जानते हैं और आप जो पढ़ रहे हैं ये दोनों अलग-अलग बाते हैं. बहुत शॉकिंग होता है.”

 

माधुरी जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आने वाली हैं. इन दिनों माधुरी सहित पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है.

इस फिल्म में जो रोल माधुरी दीक्षित कर रही हैं वो पहले श्रीदेवी करने वाली थीं. लेकिन उनकी मौते के बाद इसे माधुरी करती दिखेंगी. इस पर माधुरी कहती हैं कि श्रीदेवी की मौत को डाइजेस्ट करना मुश्किल था. उन्होंने कहा, ”जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार कर पाना मुश्किल था. वो खबर शॉकिंग थी.”

 

उन्होंने आगे बताया कि जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ तब भी वो शॉक्ड थीं लेकिन फिल्ममेकर्स भी फंसे हुए थे और फिल्म तो बनानी ही थी.

 

‘धमाल’ फिल्म की तीसरी फ्रेंजाइस फ़िल्म ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा अजय देवगन, जावेद जाफ़री, अरशद वारसी, संजय मिश्रा, बमन ईरानी, रितेश देशमुख भी प्रमूख भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन इंद्रकुमार ने किया है . फिल्म 22 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *