Sun. Sep 15th, 2019

तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए एक्शन लेते है एस.पी.

पानीपत (अमित जैन)

पानीपत के एसपी सुमित कुमार उनके संज्ञान में कोई भी मामला आते ही तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए उस पर एक्शन लेते हैं चाहे फिर वह मामला किसी आमजन की समस्या,अपराध से जुड़ा हो या फिर किसी पुलिस अधिकारी द्वारा कुछ गलत करने से जुड़ा हो उस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए एक्शन लेते हैं।

ताकि समाज में पुलिस के प्रति किसी अविश्वास की भावना ना पैदा हो अगर हम यहां पानीपत के एसपी सुमित कुमार को सिंघम के नाम से संबोधित करें तो कोई इसमें अतिश्योक्ति नहीं होगी।

बीते दिनों से अब तक पानीपत के कई बहुचर्चित मामले मीडिया ने देखे व पानीपत की जनता भी भली-भांति उनसे परिचित है उसमें चाहे किसी व्यापारी वर्ग के व्यक्ति द्वारा एक युवती के साथ यौन शोषण करने बारे में मैं हो या पुलिस के अधिकारियों का वीडियो वायरल होने वाले हो या फिर किसी अमीर व्यक्ति के अपहरण के बारे में हो।

वही दूसरी ओर समाज में लगातार बढ़ रहे नशे के कारोबार एवं सट्टा बाजार करने वालों के खिलाफ जो समाज के युवा व अन्य वर्गों को पिछड़ने का काम कर रहा आदि को भी धर दबोचा सख्ती से सभी मामलों में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए एक्शन लेने में कोई चूक नहीं की जिसका परिणाम शत प्रतिशत रहा जिसे पानीपत की जनता भली भांति जान चुकी है। पानीपत के अलावा अन्य जिलों में भी सुमित कुमार जैसे एसपी मिल जाये तो अपराध का नामोनिशान खत्म होना स्वभाविक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *