दुष्यंत की ईमानदार छवि से प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनाएगेंं सरकार: दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला

किसान कमेरे की आवाज को बुलंद करना हमारी प्राथमिकता


सांसद दुष्यंत चौटाला ने पूरी निष्ठा के साथ प्रदेश के जनहितेषी मुद्दो को देश की संसद में उठाया। उन्होंने जनता के द्वारा चुने गए प्रतिनिधि के रुप में न्याय करते हुए काम किया इसलिए भविष्य में दुष्यंत की ईमानदार छवि और जनता के प्रति लगाव को देखकर इस बात में कोई संदेह नही की अब हरियाणा में सरकार बनना तय है। यह बात प्रदेश के युवा दिज्गज नेता दिज्विजय चौटाला ने आज महम से हांसी जाते हुए गांव मुंढाल में कार्यकर्ताओं से रुबरु होते हुए कहे।


दिज्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा निर्माता जननायक चौ देवीलाल की नीतियों को बढ़ाने के लिए निरंतर काम कर रहे है। जिस तरह से जननायक ने किसान कमेरे, दलित पिछड़े की आवाज को बुलंद कर उनके सुखद भविष्य की नींव रखी थी, उन्ही के रस्ते पर चलते हुए आज सांसद दुष्यंत चौटाला भी प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने, अच्छी शिक्षा दिलाने, मुलभूत सुविधाओं को लागू करवाने तथा प्रदेश के किसान के साथ हो रही ज्यादती के खिलाफ आवाज को बुलंद कर रहे है।


किसानों की मांगो को लागू करना हमारी प्राथमिकता


इस दौरान किसान द्वारा गन्ने से भरे ट्रैक्टर को देखकर दिज्विजय ने ट्रेक्टर पर चढक़र उसे चलाया और उपस्थित किसानों को सम्बेधित करते हुए कहा किसान के इस रथ में बहुत दम है। इस ट्रैक्टर से तो देश की केन्द्र सरकार भी डरती है। एक बार किसान के इस साथी के ऊपर टैक्स लगाकर केन्द्र सरकार अपनी किरकरी करवा चुकी है। इसलिए किसानों की मांगो को लागू करवाना उनकी प्राथमिकता में है। दिज्विजय ने उपस्ािित ग्रामीणों को 9 दिसम्बर को जींद में होने वाली समस्त हरियाणा रैली का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह भारी संख्या में प्रदेश की जनता दुष्यंत के हाथ मजबूत करने में रुचि दिखा रही है। वह इस बात का प्रमाण है कि निकट भविष्य में आगामी सरकार का नेतृत्व दुष्यंत चौटाला करेंगे।


फूलमालाओं से स्वागत किया गया


प्रदेश के इस दिज्गज नेता ने कहा कि आज की राजनीति में जनता काम करने वाले नेता को पसंद करती है, ना कि दंबगई, दिखावा, वादा खिलाफी व जातपात की राजनीति करने वाले को । दिज्विजय का ग्रामीणों के द्वारा जगह जगह पर फूलमालाओं से स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ रमेश तालू, दयानन्द ढूल मांडाहेड़ी, पपल ठाकूर, जसबीर मुंढाल, दिलावार ढुल, प्रवक्ता राजू मेहरा, दिलबाग तालू, लीला मुंढाल, सेठी धनाना, सचिन जताई, पप्पू नंबरदार, विक्रम धनाना, राममेहर मुंढाल, सुखेन्द्र ढूल, अमित मुंढाल, सुरेन्द्र काला, कर्मबीर दूहन, माल्हा मुंढाल, बेगा मुंढाल, मंजीत मुंढाल, सुमीत ढूल सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थत थे।


Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *