Sat. Jul 20th, 2019

राहुल गांधी का मजाक उड़ाने वालो का जनता ने बना दिया मजाक :- अशोक तंवर 

अशोक तंवर 

चरखी दादरी :- तीनो प्रदेशो में कांग्रेस पार्टी की ज़ीत कार्यकर्ताओ की ज़ीत है और विजय का श्रेय कांग्रेस के कप्तान राहुल गांधी की अथक मेहनत को जाता है ! ज़िसने ये साफ कर दिया है कि अब भाजपा केन्द्र व हरिय़ाणा प्रदेश से भी जाने वाली है और गरीब ,किसान , बेरोजगार युवा , मजदूर , दलित , शोषित , वंचित के अच्छे दिन आने वाले है ! इन चुनावो ने सबसे बड़ा सबक उन लोगो को दिया है जो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते थे और अब जनता ने उनके अहंकार का मजाक बना दिया !


 ये शब्द हरिय़ाणा प्रदेश कांग्रेस सुप्रीमो डॉ.  अशोक तंवर ने बुधवार देर रात बोन्द के रेस्ट हाऊस में प्रदेश सचिव अजीत फौगाट के साथ कार्यकर्ताओ से मुलाकात के दौरान कहे ! हालाकि डॉ. अशोक तंवर बोन्द में एक पारिवारिक शादी में शामिल होने आये थे , लेकिन तीन प्रदेशो में मिली शानदार ज़ीत पर उत्साहित कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर उन्होने ख़ुशी साँझा की !


ये चुनाव था सत्ता का सेमीफाईनल


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि ये चुनाव सत्ता का सेमीफाईनल था और जंग जुमलो व ज़मीनी हकीकत की सच्चाई के बीच थी और अब जिस तरह से जुमलो की हार और ज़मीनी हकीकत की सच्चाई की ज़ीत हुई है उससे ये स्पष्ट हो जाता है कि जिस अन्दाज में कांग्रेस पार्टी ने सेमीफाईनल ज़ीता है उससे भी अधिक मजबूती से फाईनल ज़ीतकर केन्द्र व हरिय़ाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी सरकार बनायेगी ! डॉ. अशोक तंवर ने कार्यकर्ताओ का आह्वाहन करते हुए कहा कि कार्यकर्ता चुनाव के लिये तैयार रहे और अपने-अपने बूथो पर मजबूत रहे क्योकि अब चुनाव कभी भी संभव हैं !

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव कुलताज सिंह , जिला युवा उपाध्यक्ष हैप्पी सांगवान , नरेन्द्र बलोदा , सुरेश पूनिया , आनन्द फौजी , प्रदीप बोन्द , अनिल जांगड़ा , बिजेंन्द्र कौशिक सांकरोड़ , मुकेश बोन्द , रविन्द्र अटेला , प्रदीप समसपुर , प्रमोद डोहकी , सुनील अटेला , संजय सांगवान इत्यादी मुख्य रुप से उपस्थित थे !


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *