Wed. Oct 23rd, 2019

विधायक असीम गोयल ने कहा कि पिछले दो वर्षो में अम्बाला शहरी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये

Photo--2अम्बाला इंडिया की दहाड़ ब्यूरो   विधायक असीम गोयल ने कहा कि पिछले दो वर्षो में अम्बाला शहरी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये के विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया गया है। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है कि वह अम्बाला शहरी विधानसभा क्षेत्र में कोई भी सामुहिक समस्या शेष नहीं रहने देंगे। वे आज अपने निवास स्थान साप्ताहिक जनता दरबार के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान 413 लोगों ने प्रार्थना पत्र देकर अपनी समस्याओं के समाधान की गुहार लगाई। विधायक ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को फोन कर इन समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किये जाने के निर्देश दिये। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके कार्य के लिए बेवजह चक्कर न लगानें पडें इसके लिए वह समय रहते उनके कार्य को करवाना सुनिश्चित करवाएं। इस मौके पर दिपक बिडलान, प्रदीप मचल, लखविन्द्र सिंह, कृष्ण, गुरदीप, रणजीत सिंह, दलबीर, सर्वजीत सिंह, लक्की, जसबीर इत्यादि नगर निगम के सफाई कर्मचारी विधायक असीम गोयल जी को नव वर्ष की शुभकामनांए देने पहुंचे।
साप्ताहिक दरबार में मोती नगर से तरनजीत सिंह तथा अन्य लोगों ने सडक़ बनवाने बारे, नग्गल से हरबंस सिंह ने सडक़ में आई जमीन के रूपयों के बारे में, गांव टंगेडिया में अजायब सिंह तथा अन्य लोगों ने ड्रेन के पुल के  बारे, सैक्टर 9 के आरके सूरी ने स्ट्रीट लाईटों की रिपेयर बारे, कचेहरी रोड से बलकार सिंह ने व अन्य लोगों ने बिजली कनेक्शन बारे में समस्या रखी। इसी प्रकार से चौड़मस्तपुर से विजय कुमार ने घरों के उपर से जा रही बिजली की तारों की समस्या बारे,  नरेश विहार से सुरेश कुमार तथा अन्य नई गली में लाईट, पानी की समस्याओं के बारे, गांव बालापुर से सुरेश तथा अन्य चैकीदारी तथा नई गलीयों के बनवाने बारे, दर्जियों वाली गली से अशौक कुमार पीला राशन कार्ड बनवाने बारे, मौखा माजरा से रिंकू सडक बनवाने बारे, कमल विहार से शिवराज सैनी पानी की निकासी बारे मिले। विधायक ने सभी शिकायतों को विस्तारपूर्वक सुनने के बाद लोगों को आश्वास्त किया कि उनकी अधिकतर समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जायेगा।
इस मौके पर मंडल एवं जिला परिषद् सदस्य मंदीप राणा, ब्लॉक समिति चेयरमेन प्रतिनिधि सोमनाथ जनसुई, ब्लॉक समिति वाईस चेयरमेन प्रतिनिधि गुरजीत सिंह छपरा,   राजिन्द्र कुमार, भजन लाल, नाथी राम, सरपंच सोहन लाल, सोभा पुनिया, ओम प्रकाश मुजफरा, गुरचरण सिंह, श्रीचंद, गुरबचन, मनप्रीत चैडमस्तपुर, इकबाल काकरू, बलदेव सिंह जोधपुर, लफटेन नकटपुर, कुलदीप शर्मा, कृष्ण मोंगा, अजैब सिंह टंगैडियां, जरनैल सिंह अदोमाजरा, मुखत्यार सिंह अदोमाजरा, सरंपच सुरजैंट इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *