राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा के जन्म दिन पर लगाया रक्तदान शिविर

kumari salja brthday
Spread the love

कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुनील बिंझौल ने स्वयं रक्तदान करके किया शिविर का शुभारंभ

पानीपत।  राज्यसभा सांसद  एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा के जन्म दिन पर नूरवाला स्थित अंबेडकर भवन में रक्तदान शिविर का आईएसओ जिम द्वारा आयोजन रैड क्रास के सहयोग से किया गया। शिविर में कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुनील बिंझौल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। मुख्य अतिथि सुनील बिंझौल ने स्वयं रक्तदान करके शिविर का शुभारंभ किया। महिलाओं ने भी कुमारी शैलजा के जन्म दिन पर रक्तदान में बढ़चढ़ कर भाग लिया। शिविर में 121 व्यक्तियों ने रक्तदान किया।kumari selja birthday
                सुनील बिंझौल ने बताया की अगर हम समय-समय पर रक्तदान करते हैं तो दूसरों की जान बचाने में तो मददगार साबित होता ही है। उसके अलावा हमारी सेहत के लिए भी अच्छा है। बहुत सी बीमारियों से छुटकारा मिलता है और नया खून बॉडी के अंदर बनता है। इसलिए अगर हमें स्वस्थ जीवन जीना है तो साल में कम से कम 2 बार रक्तदान जरूर करना चाहिए, ताकि हम बीमारियों से बच सकें। इस मौके पर सुनील बिंझौल ने कहा कि बहन शैलजा के जन्म दिन पर रक्तदान शिविर में सभी कार्यकर्ताओं व विशेषकर महिलाओं द्वारा बढ़चढ़ भाग लेना सराहनीय हैं।
            सुनील बिंझौल ने कहा कि रक्तदान से बढ़ा कोई दान नहीं हैं और रक्त ही जरूरत के समय किसी व्यक्ति की जान बचा सकता हैं। इसलिए सभी स्वस्थ लोगों को रक्तदान करते रहना चाहिए। इस अवसर पर सुनील बिंझौल सचिव हरियाणा कांग्रेस कमेटी समाजसेवी मदन मजोका, पूर्व हलका प्रधान संदीप, आएसओ फिटनेस जिम के कोच तनु शर्मा, पूर्व सरपंच राजबीर, अमन सेठी, अंबेडकर सभा के प्रधान रणबीर, राजेश राठी, कृष्ण त्यागी बराना, मनजीत बबैल, नितिन नागपाल, सुरेश चंदौली ,आजाद गढ़ सरनाई ,दीपा ,सज्जन आदि मौजूद रहे।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *