-कांग्रेस के सत्ता में आने पर प्रजापत समाज को मिलेगा पूरा मान सम्मान: किरण

Spread the love
कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर प्रजापति समाज  को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा और समाज की मांगे भी पूरी की जाऐंगी। ये विचार प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने प्रजापत नेता जयभगवान के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में व्यक्त किए।
  श्रीमती चौधरी ने कहा कि प्रजापत समाज का हमेशा कांग्रेस को साथ मिला है और उम्मीद है कि भविष्य में भी प्रजापत समाज पूर्ण समर्थन देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है और सभी जातीयों तथा धर्मों को एक साथ लेकर चलती है। इस अवसर पर राजेंद्र जांगड़ा ने भी भाजपा छोडक़र कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।
  उधर, मंगलमुखी समाज द्वारा आयोजित समाज द्वारा आयोजित एक  अन्य कार्यक्रम में सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने कहा कि मंगलमुखी समाज देश का अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि मंगलमुखी समाज का भला केवल कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है। किरण चौधरी देर शाम जीतू वाला फाटक के निकट मंगलमुखी समाज की प्रधान बुलबुल के डेरे में लोगों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि किसी को भी मंगलमुखी समाज के खिलाफ गलत धारणा नही रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक आदमी अपने कर्मो से जाना जाता है किसी से भी घृणा नही करनी चाहिए।
किरण चौधरी ने कहा कि आज मंगलमुखी समाज इनेलो पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए है तथा वे आज पार्टी की तरफ से उनका स्वागत करती है। वही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला द्वारा दिए गए ब्यान की आने वाले समय में वे किसी भी पार्टी से समझौता कर सकते है के ब्यान पर कहा कि इनेलों पार्टी में प्रदेश का भविष्य नही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन होना व टूटना केवल राजनैतिक दौर होता है तथा चुनाव के बाद वे नजर नही आते। उन्होंने कहा कि जनता के पास वोट की ताकत होती है इसलिए सभी को सोच समझ कर वोट का प्रयोग करना चाहिए। किरण चौधरी ने कहा कि युवाओं को ऐसी जगह वोट डालना चाहिए जो उनका विकास कर सके ना कि झूठे वायदे करने वालो को। उन्होंने बीजेपी पार्टी को जूमलो की पार्टी कहा ओर कहा कि लोग जूमलो से परेशान हो चुके है। उन्होंने कहा कि आज पांच वर्षो से भिवानी का विकास नही हुआ है।
प्रियंका गांधी के लखनऊ के रोड शो को मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा फूटा हुआ पटाका कहने पर पलट वार किया तथा कहा कि आज बीजेपी की हवाईया उड़ी हुई है। बीजेपी पार्टी परेशान है। चुनाव में नए चहेरो के आने की बात पर किरण चोैधरी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हर बार आयोजित होती है तथा हर प्रस्ताव पर चर्चा की जाती है। समिति के फैसले के बाद ही कोई निर्णय लिया जाता है
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *