फरीदाबाद, भिवानी-महेंद्रगढ़ तथा गुरुग्राम लोकसभा को मिलाकर बनाए गए एक कलस्टर के शक्ति प्रमुखों के सम्मेलन में पहुँचे हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी

Spread the love

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने एक पूरा कार्यक्रम तय करते हुए बिगुल फूँक दिया है। फरीदाबाद, भिवानी-महेंद्रगढ़ तथा गुरुग्राम लोकसभा को मिलाकर बनाए गए एक कलस्टर के शक्ति प्रमुखों के सम्मेलन में पहुँचे हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कलराज मिश्र की मौजूदगी में दक्षिण हरियाणा के तीनों सांसद एवं सभी विधायक एक मंच पर जुटे और विपक्षी दलों पर बरसते हुए फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश की सभी दस सीटें जिताने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया।

हजारों की संख्या में गुरुग्राम के निखिल गार्डन में आयोजित लोकसभा कलेस्टर शक्ति केंद्र सम्मेलन में बोलते हुए लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कार्यकर्ताओं से जनसंपर्क बढ़ाने की अपील करते हुए कहा कि आने वाले समय में हमें बड़ी चुनौतियों का सामना करना है। नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर कार्यकर्ता को पार्टी का सैनिक बनकर उतने जोश से कार्य करना है, जैसे एक सैनिक देश के लिए करता है। वर्तमान परिस्थितियों में देश मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने पर ही सुरक्षित है।

मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन सके तो देश की बागडोर स्वार्थी हाथों में चली जाएगी, जो खतरनाक होगा। कलराज मिश्र ने कार्यकर्ताओं को देवतुल्य बताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के कारण ही हम लोग इस लायक हैं कि देश के लिए कुछ कर पा रहें हैं। उन्होंने 11 फरवरी को दीनदयाल उपाध्याय के निर्वाण दिवस को भाजपा द्वारा समर्पण दिवस के रूप में मनाए जाने पर कहा कि पार्टी से जुड़े हर नेता व कार्यकर्ता को इसमें हिस्सा लेना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों में समर्पण की भावना भरने का काम करना चाहिए।

श्री मिश्र ने नरेंद्र मोदी को अब तक का सबसे ईमानदार, पारदर्शी और प्रमाणिक प्रधानमंत्री बताने के साथ-साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल को भी अब तक का सबसे ईमानदार और पारदर्शी मुख्य मंत्री बताया। कलराज मिश्र ने कहा कि मोदी ने देश का नाम दुनियाभर में ऊँचा किया है। हरियाणा के सह लोकसभा चुनाव प्रभारी विश्वास सारंग ने कहा कि आने वाला चुनाव बताएगा कि देश भविष्य में किस तरफ जायेगा ‘इस बार 300 के पार’ नारा देते हुए उन्होंने कहा कि हम ‘तेरा वैभव अमर रहे मां- हम दिन चार रहे ना रहे’ के उद्देश्य के साथ चुनाव लड़ते हैं, इसलिए इस बार भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी, जिसमें 10 सीटों का योगदान हरियाणा का होगा।

इससे पहले हरियाणा भाजपा के प्रभारी अनिल जैन, राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा, गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह, फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर, भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह व प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भट्ट ने भी दक्षिण हरियाणा की तीनों सीटों सहित प्रदेश की सभी दस सीटें जीताकर मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए बूथ स्तर पर मजबूती से काम करने के लिए कहा।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह, विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के तेजपाल तंवर, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, अटेली की विधायक संतोष यादव, गुरुग्राम जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान, जिला उपाध्यक्ष हरविंद कोहली, अंजली मिश्रा, हंसराज कसाना, हरबीर आधाना, महामंत्री अनिल गडास, जिला सचिव परीक्षित भारद्वाज, अजीत यादव, आईटी सेल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *