अमृतसर रेल हादसे का शिकार हुए मृतकों को दी श्रद्धांजलि

अमृतसर रेल हादसे
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मदवि इकाई ने बुधवार को दशहरे के दिन अमृतसर के जौडा फाटक के पास रेल हादसे के शिकार हुए लोगों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
अभाविप कार्यकर्ताओं ने दो मिनट मौन रखकर सभी अमृतसर रेल हादसे के मृतकों की आत्मा की शांति की कामना की। इस अवसर पर मदवि इकाई के अध्यक्ष राहुल गोयत ने कहा कि दशहरें के पावन अवसर पर अमृतसर में हुए इस भीषण हादसे को कभी भुलाया नहीं जा सकता। देशभर में हादसे को लेकर गमगीन माहौल ले।
दशहरे के दिन बुराई के प्रतीक रावण को जलते हुए देखने पहुंचे लोगों ने कभी भी नहीं सोचा होगा की यह दशहरा उनके जीवन का अंतिम दशहरा साबित होगा। गोयत ने कहा कि इस प्रकार के हादसों को रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाए जाने चाहिए।
वहीं इस हादसे के जिम्मेवार लोगों पर भी कडी से कडी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में कभी भी इस प्रकार की विभत्स घटना ना हो सके। उन्होंने कहा कि पूरा देश हादसे में शिकार सभी लोगों के परिजनों के साथ खडा है।
इस मौके पर इकाई मंत्री रमन शर्मा, मदवि छात्र संघ के उपाध्यक्ष राहुल, संयुक्त सचिव मनीष कुमार, कार्यकारी सदस्य पुनित चैहान, मोहित सोलंकी,अक्षय, अमित चैहान,शिवम, विपिन मलिक,सचिन रावत, निशांत,हरिंद्र, जतिन, कपील, रिषि जाख्ज्ञउ सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
फोटो मदवि के गेट नंबर 1 पर अमृतसर रेल हादसे में मारे गए मृतकों को श्रद्धांजलि देते अभाविप के कार्यकर्ता।
Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SUBSCRIBE US