Sat. Aug 24th, 2019

हैफेड चेयरमैन हरविंद्र कल्याण को हटाया नहीं बल्कि उनके द्वारा त्याग पत्र सौंपा गया

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने आज जारी प्रैस विज्ञप्ति में इस बात का पुरजोर खंडन किया कि घरौंडा से विधायक एवं हैफेड के पूर्व चेयरमैन हरविंद्र कल्याण को हैफेड के चेयरमैन के पद से हटाया गया है, बल्कि उनके द्वारा त्याग पत्र सौंपा गया है। जगमोहन आनन्द ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया एवं सोशल मीडिया के साथ राजनीतिक गलियारों एवं विरोधियों द्वारा एक दुष्प्रचार किया जा रहा है कि हरविंद्र कल्याण को हैफेड के चेयरमैन पद से हटाया गया है।

लेकिन यह पूर्णयत: झूठ का पुलिंदा है और करनाल जिला भारतीय जनता पार्टी इसका पुरजोर खंडन करती है। आनन्द ने आगे बताया कि वास्तविक सच्चाई यह है कि विधायक ने हैफेड के चेयरमैन पद से बीती 9 जनवरी को ही प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपना त्याग-पत्र सौंप दिया था और उन्होंने आज उनके त्याग पत्र की कॉपी मीडिया को भी प्रेषित की है।

त्याग पत्र में हैफेड चेयरमैन ने संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए चुनावी वर्ष में समर्पण भाव से काम करने के लिए बात कही है। जगमोहन आनन्द ने कहा कि हरविंद्र कल्याण संगठन के समर्पित कार्यकर्ता हैं और उनके विधायक रहते हुए घरौंडा में चहुंमुखी विकास हुआ है। घरौंडा में आज तक किसी भी विधायक ने इतने विकास कार्य नहीं करवाये, जितने की विधायक हरविंद्र कल्याण ने करवाये हैं।

घरौंडा विधायक हलके के प्रति सदैव समर्पित भाव से विकास कार्य करवाने के लिए तत्पर रहते हैं और ऐसे में विरोधियों को उनके द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्य अखर रहे हैं एवं विपक्ष की आज जमीन खिसक चुकी है और वह सोशल मीडिया पर इस प्रकार के भ्रमित प्रचार करने में जुटे हुए हैं। जगमोहन आनन्द ने कहा कि घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं और भाजपा परिवार के अहम सदस्य हैं। इस अवसर पर जिला महामंत्री योगिन्द्र राणा एवं राजबीर शर्मा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *