केन्द्रीय मंत्री वेंकैया ने कहा पीएम मोदी भगवान की देन और गरीबों के मसीहा

Modi-Union-Minister-Venkaiah-said-hand-God-and-Messiah-poor-news-in-hindi-133903

नयी दिल्लीशहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की . वेंकैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान की देन बताते हुए गरीबों का मसीहा और भारत की पहचान कहा. वेंकैया यही नहीं रूके उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए यहां तक कह दिया कि आज हर कहीं अगर भारत की पहचान है तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से ही है.

वेंकैया ना कार्यकारिणी की बैठक में राजनितिक प्रस्ताव पेश करते हुए उक्त बातें कही. उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौतियां विरासत में मिली है . प्रधानमंत्री विकास के संशोधक है. वेंकैया इस मौके पर प्रधानमंत्री की उपल्बधियों का जिक्र करना नहीं भूले उन्होंने टाइम पत्रिका में  प्रतिभाशाली लोगों में नरेंद्र मोदी के नाम शामिल होने की चर्चा की. उनके ट्विटर और फेसबुक  पर आज कई फॉलोवर्स हैं जो यह साबित करते हैं कि आज वह वैश्विक स्तर पर एक बड़े नेता बन गये हैं.   उनकी मोम का प्रतिमा का लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में अनावरण किया जाएगा.

वेंकैया के इस बयान पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. राजनाथ सिंह ने कहा, मैंने तो वेंकैया जी का ऐसा भाषण नहीं सुना जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को देश के लिए वरदान या उनकी देन बताया हो.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *