भाजपा सरकार करवा रही गाँवों का शहरों की तर्ज पर विकास:-भगवानदास कबीरपंथी

नीलोखेडी/करनाल(1 आदेश त्यागी )   नीलोखेडी विधायक एवं जिलाध्यक्ष भगवानदास कबीरपंथी ने अपने क्षेत्र के गाँव हैबतपुर और कमालपुर का दौरा किया इस दौरान गाँवों में दर्जन भर जगहों पर विधायक का स्वागत किया गया। गाँव में दौरे के दौरान विधायक ने कमालपुर में 7 लाख रूपए की लागत से बनी फिरनी का और 21 लाख रूपए की लगात से बने आंगनवाडी केंद्र की बिल्डिंग का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक ने जहाँ गांववासियों की समस्याएं सुनी वहीं दूसरी ओर कार्यकर्ताओं से मिल उनमे जोश भरा। इस दौरान गांववासियों ने बी.पी. एल. कार्ड, पेंशन सम्बन्धी जैसी समस्याएँ विधायक के सम्मुख रखी।
इस मौके पर विधायक कबीरपंथी ने कहा कि भाजपा सरकार सभी गांवों का विकास भी शहरों की तर्ज पर करवा रही है गांवों में व्यायामशाला, योगशाला और ग्राम सचिवालय खोलें गए है और साथ ही दस हजार से जायदा आबादी वाले गांवों में सिवरेज व्यवस्था, फाइव पोंड सिस्टम और थ्री पोंड सिस्टम बनाए गए है इसके साथ ही गांवों में बिजली के समय को भी बढाया गया है जिससे साफ़ जाहिर है कि जो व्यवस्था केवल शहरों तक सिमित थी,भाजपा सरकार के माध्यम से आज गांवों तक पहुंच रही है। इस मौके पर विधायक ने बताया कि 2 अक्तूबर को प्रदेश सरकार ग्राम सचिवालय दिवस के रूप में मानाने जा रही है।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष निगदू हिशाम सिंह, जीवन अनेजा, अविनाश पंडित, तजिंदर बग्गा, महिंदर बाकिपुर, मायाराम कमालपुर, जगमाल सिंह , संजीव कुमार, भीषम, राज कुमार, मलखान, सुलतान कमालपुर, मिंटू, शिन्टू, राम सिंह सरपंच, राजबीर आदि लोग मोजौद रहे।

Leave a Comment