पत्रकारों से की विशेष बातचीत, मुख्यमंत्री की जनसभा स्थल का किया दौरा 

गन्नौर, ( आदेश त्यागी घसौली )  सांसद रमेश कौशिक ने सर्जिकल अटैक से आतंकवादियों को दिये मुंहतोड़ जवाब पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सेना को बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए राष्ट्र ही सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार  देश के लिए राजनीति करती है न कि वोट की खातिर। भाजपा शासन में हर कार्य राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर किया जा रहा है जिसे आगे भी जारी रखा जाएगा।
सांसद रमेश कौशिक गुरुवार को गन्नौर के शहरी क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एIMG_20161006_145603604_HDRचएसआईआईडीसी बड़ी में इंडस्ट्रियल वैल्फेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित उद्योगपतियों की बैठक को भी संबोधित किया। साथ ही नगर पालिका गन्नौर के उप-प्रधान अंकित मल्होत्रा के कार्यालय में पत्रकारों से विशेष बातचीत भी की। इसके अलावा उन्होंने गढ़ी केसरी, पुरानी अनाज मंडी, गांधी नगर, सेन धर्मशाला तथा वाल्मीकि बस्ती और प्रजापति चौक पर आयोजित जनसभाओं को भी बतौर मुख्य अतिथि संबोधित किया।
सांसद रमेश कौशिक ने जनसभाओं के दौरान लोगों को मुख्यमंत्री की 8 अक्तूबर को गन्नौर की नई अनाज मंडी में होने वाली जनसभा का निमंत्रण दिया। साथ ही उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष डा. धर्मवीर नांदल सहित अन्य नेताओं व अधिकारियों के साथ जनसभा स्थल का दौरा भी किया। उन्होंने जनसभा की तैयारियों के विषय में अधिकारियों को विशेष दिशा-निर्देश दिए। मंच निर्माण से लेकर लोगों के तथा मीडिया के बैठने व पेयजल आदि व्यवस्थाओं पर विचार-विमर्श किया। जनसभा को सफल बनाने तथा सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य सभी प्रकार के प्रबंधों पर उन्होंने अधिकारियों के साथ चर्चा की।
इसके पहले सांसद कौशिक ने कहा कि एचएसआईआईडीसी की स्थापना उन्होंने ही कराई थी। यह पौधा अब वटवृक्ष का रूप धारण कर रहा है, जिसे और विस्तार देने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद होने के नाते वे केंद्र सरकार के बड़े प्रौजेक्ट यहां लेकर आ रहे हैं। इसमें मुख्य रूप से रेलवे कंटेनर है, जिस पर करीब 800 करोड़ रुपये का व्यय होगा। उन्होंने कहा कि सोनीपत-गोहाना-जींद सडक़मार्ग को चार लेन का बनाया जाएगा, जिस पर लगभग 900 करोड़ रुपये खर्च होंगे। बहालगढ़ फ्लाईओवर शुरु करा दिया है, जिस पर करीब 100 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। लोगों की पुरानी मांग पर प्याऊ मनियारी पुल का निर्माण करा प्रारंभ कराया गया है।
सांसद ने कहा कि गन्नौर में होने जा रही मुख्यमंत्री की रैली ऐतिहासिक होगी जो पूर्व के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का आगमन गन्नौर के विकास के नये द्वार खोलेगा। इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सांसद कौशिक ने कहा कि गन्नौर के विधायक को गन्नौर के विकास की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके लिए वे स्वयं है। गन्नौर में विकास के नये आयाम स्थापित किये जा रहे हैं। बीएसटी की तर्ज पर यहां बड़ा प्रौजेक्ट लाने के प्रयास किये जा रहे है ंताकि यहां के लोगों के लिए विकास के नये अवसरों का सृजन हो सके। उन्होंने स्थानीय विधायक के सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि भाजपा सरकार काम करने में विश्वास करती है। आज जिस गति से विकास कार्य हो रहे हैं वे पहले क्यों नहीं किये गये। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांगे्रस सरकार ने सिर्फ हवाई बातें की हैं।
इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. धर्मवीर नांदल ने भी लोगों से अपील की कि वे मुख्यमंत्री की गन्नौर की विकास रैली में बढ़-चढक़र हिस्सा लें। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता आजाद सिंह नेहरा, मनोज जैन, मनिंद्र सन्नी, जिला परिषद के उपाध्यक्ष बिजेंद्र मलिक, विद्याभूषण हसीजा, ठेकेदार सुनील शर्मा, अंकित मल्होत्रा, हरिश मदान, दिनेश अदलखा, संजय त्यागी, ईश्वर कश्यप, नपा पार्षद मोनू, कश्मीरी लाल, एसडीएम निर्मल नागर, तहसीलदार हरिओम अत्री आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *