उप-निदेशक नीरजा भल्ला ने किया डीआईपीआरओ कार्यालय का निरीक्षण

सोनीपत,(IMG_20161121_143003729 आदेश त्यागी ) सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा की उप-निदेशक (विज्ञापन) नीरजा भल्ला ने सोमवार को जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालय (डीआईपीआरओ) का दौरा कर विभिन्न गतिविधियों का निरीक्षण किया। उप-निदेशक ने कहा कि उनके दौरे का मुख्य उद्देश्य डीआईपीआरओ कार्यालय की समस्याओं का निदान कर सुविधाओं में बढ़ोतरी करना है।
उप-निदेशक नीरजा भल्ला दोपहर के समय जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालय में पहुंची। यहां उप-निदेशक ने डीआईपीआरओ संजीव सैनी व एआईपीआरओ राकेश गौतम तथा एआईपीआरओ बिजेंद्र कुमार के साथ कार्यालय के संदर्भ में विभिन्न मुद्दों पर गंभीरता से चर्चा की। उन्होंने डीआईपीआरओ कार्यालय के साथ-साथ एआईपीआरओ कार्यालय गन्नौर व एआईपीआरओ कार्यालय गोहाना के विषय में भी विस्तार से चर्चा की।
डीआईपीआरओ के साथ चर्चा के दौरान उप-निदेशक नीरजा भल्ला ने कार्यालय की गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने कार्यालय की समस्याओं के साथ-साथ सुविधाओं को बढ़ाने पर भी मंथन किया। साथ ही उन्होंने कार्यालय की मांगें एवं आवश्यकताओं की सूची प्रेषित करने के निर्देश दिए। उन्होंने डीआईपीआरओ कार्यालय के एआईपीआरओ कक्ष से लेकर लेखाकार, बीपीडब्ल्यू, भजन पार्टियों, लाईब्रेरी व सूचना केंद्र का भी दौरा कर कर्मचारियों से बातचीत की।
उप-निदेशक नीरजा भल्ला ने कहा कि डीआईपीआरओ कार्यालयों को अच्छी प्रकार से चलाया जा रहा है। इसे और बेहतरीन रूप देने के लिए प्रयास जारी हैं। विशेष तौर पर नवीनतम अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं में वृद्धि की ओर कदम बढ़ाये जा रहे हैं। उन्होंने कार्यालय में मीडिया पर्सन्स की आवाजाही आदि पर भी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने सोनीपत कार्यालय में सफाई व्यवस्था पर संतोष व्यक्त करते हुए मुक्त कंठ से इसकी प्रशंसा की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *