गांव कबीरपुर से तीन बच्चों का अपरहण दो बच्चे एक ही परिवार के व एक किरायेदार का बच्चा  दो बच्चों पर तेजधार हथियार से हमला

सोनीपत इंडिया की दहाड़ ब्यूरो  ( आदेश त्यागी )     शहर में बीती रात गांव कबीरपुर से तीन नाबालिग बच्चों का अपहरण करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अजाम दिया गया है। वहीं तीनों बच्चों को बरामद कर लिया गया है। दो बच्चों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। जिनमें एक का निजी अस्पताल व दूसरे का खानपुर पीजीआई के आईसीयू में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं तीसरे बच्चे को भी पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया है।
 गांव कबीरपुर निवासी धर्मेन्द्र ने बताया है कि सुमित नाम के युवक ने उनके भाई के मकान में छह महीने पहले दुकान किराए पर ली थी। पिछले दो माह से दुकान का शटर बंद पड़ा है। उन्होंने सुमित सेे दुकान खाली करने और बकाया किराये मांगा था। जिसके कारण रजिंश रखते हुए सुमित ने सबसे पहले भाई के लडक़े आर्यन को बुलाया और बाद में दीपांशु और अमन को भी अपने साथ ले गया। जब उसके पास फोन किया तो उसने पहले इनकार कर दिया और बाद में फोन बंद कर लिया। जिसके बाद जब बच्चों की तलाश की गई तो आर्यन देवडु रोड से और अमन को कामी रोड पर शुगर मिल के पास से बरामद किया गया है। बच्चों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। वहीं चार साल के दीपांशु को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया है। आर्यन व अमन की हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज चल रहा है। उसने बताया कि आर्यन का परिवार पहले उनके यहां पर किराये पर रहा था और बाद में वह किसी ओर जगह किराए पर रहने चले गए थे। दुकान किराए पर लगे के कारण सुमित अकसर बच्चों को अपने साथ ले जाता था। सुमित अपने साथ कार में आर्यन को लेकर आथा था, उसने दीपांशु और अमन को भी अपने साथ कार में बिठाकर ले गया था। उसके बाद ही यह घटना हुई है।
डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया है कि कबीरपुर गांव से तीन बच्चों के अपरहण का मामला दर्ज कर लिया गया है। वही तीन बच्चों को बरामद भी कर लिया गया है। जिनमें से की हालत नाजुक है दोनों बच्चों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया है। तीनों बच्चें नाबालिग है। डीएसपी ने बताया कि परिजनों ने आरोप सुमित नाम के युवक पर आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि किसी बात की कहासुनी के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। सदर थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि तीनों बच्चों को बरामद कर लिया गया है। जल्द ही इस मामले के आरोपी को भी गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Comment