हत्या कर ड्रेन में फेंका गया व्यक्ति का शव  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

सोनीपत इंडिया की दहाड़ रिपोर्टर  ( अमित त्यागी )     पुलिस ने जुलाना मार्ग स्थित छपरा गांव के निकट से गुजर रही ड्रेन से शनिवार को एक व्यक्ति के शव को बरामद किया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सरकारी अस्पताल में करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि व्यक्ति की हत्या करने के बाद उसके शव को ड्रेन में डाला गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को छपरा के ग्रामीण ड्रेन की तरफ घूमने के लिए गए तो उन्होंने ड्रेन में अज्ञात व्यक्ति के शव को पड़ा देखा। जिसके बाद बरोदा थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को ड्रेन से बाहर निकाला और शिनाख्त व पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के शव गृह में भिजवाया। जहां पर पोस्टमार्टम में हत्या किए जाने की रिपोर्ट सामने आई। चिकित्सकों द्वारा जब शव का पोस्टमार्टम किया गया तो व्यक्ति की उम्र लगभग 45 वर्ष पाई गई। व्यक्ति की छाती की सभी हड्डियों को तोड़ा गया है और मुंह के अलावा पैर पर भी गहरी चोटें के निशान है। व्यक्ति की उल्टी बाजू पर हिंदी में राजपाल नाम भी लिखा हुआ है और एक हाथ पर फूल का निशान है। चिकित्सकों का कहना है कि शव मिलने से तीन दिन पहले व्यक्ति की हत्या की जा चुकी थी।
बोले जांच अधिकारी
जांच अधिकारी बलजीत ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। पुलिस आसपास के गांव में गहनता से पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

Leave a Comment