अप्रत्यक्ष चुनाव छात्रों के साथ खिलवाड़: सुनील मनसरबास

भाजपा सरकार छात्र संघ चुनाव को लेकर अपनी मनसा साफ तौर से जाहीर नहीं कर रही वह अप्रत्यक्ष रूप से चुनाव करवा कर छात्रों के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है। अगर सरकार ऐसा करती है तो आम युवा पीछे चला जाएगा। यह बात इनसो शहरी प्रधान सुनील मनसरबास ने जागरूकता अभियान के तहत यहां बीएलजेस कॉलेज तोशाम में विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कही।
     इनसो शहरी प्रधान सुनील मनसरबास ने कहा कि 16 से 20 फरवरी तक इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में इनसो कार्यकत्र्ताओं ने छात्र संघ चुनाव को प्रत्यक्ष रूप से करवाने की मांग को लेकर हिसार के गुरू जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के वीसी कार्यालय के सामने भूख हड़ताल की थी तब सरकार ने उनकी मांग को मान लिया था और जल्द ही पूरे प्रदेश में प्रत्यक्ष रूप से छात्र संघ चुनाव करवाने का लिखित रूप से आश्वासन दिया था, लेकिन सरकार द्वारा दिए गए आश्वासन को 6 माह का समय बीत चुका है, अभी तक प्रत्यक्ष तौर पर चुनाव नहीं करवाए गए हैं। सरकार छात्रों के साथ में वायदा खिलाफी कर रही है।
 इस अवसर पर प्रदेश सचिव सुनील बिडोला,भोलू मनसरबास,ढिल्लू राठी,अमन जाटान सरल,सिकंदर आलमपुर,दीपक बीरन,नवीन छाना,नवीन झावरी,मनीष सरल,अंकित पोटलिया,राहुल बंजारा,रोहित रलिया,रविंदर तोशाम,प्रवीण पायल,अमित पपोसा आदि इनसो छात्र मौजूद रहे।

Leave a Comment