अवेध देशी पिस्तोल व दो जिंदा रोंद सहित दो आरोपी काबु

थाना समालखा क्षेत्र के अंतर्गत सराय मोहल्ले मे वीरवार दोपहर बाद एक मकान मे लूट की नियत से घूसकर महिला की कनपटी पर पिस्तौल तान लूट की कोशिश करने के मामले मे फरार एक आरोपी को सीआईए समालखा पुलिस ने गिरफतार करने मे सफलता प्राप्त की।

वारदात मे शामिल फरार इसके दूसरे साथी के ठिकानों का पता लगाने के लिए गिरफतार आरोपी को शनिवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

उप पुलिस अधीक्षक समालखा श्री नरेश अहलावत जी ने इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए समालखा पुलिस टीम प्रभारी एसआई तकदीर सिंह को आज दोपहर बाद गुप्त सूचना मिली की सराय मोहल्ले के एक मकान मे घूसकर महिला की कनपटी पर पिस्तौल तानकर मकान मे लूट की कोशिश करने की वारदात कों अंजाम देने वाला एक आरोपी बस स्टेंड समालखा के पास संद्विगध रूप से घूम रहा है। इसी सूचना के आधार पर उन्होनें तुरंत एएसआई विनोद कुमार के नेत्रत्व मे एक टीम गठित कर दंबिस के लिए भेजा। टीम ने तुरंत मोके पर दंबिस दे आरोपित को काबु कर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान आशु पुत्र अकबर निवासी नजदीक गऊशाला चुलकाना रोड़ समालखा के रूप मे बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी ने वारदात कों अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात मे शामिल फरार इसके दूसरे साथी के ठिकानों का पता लगाने के लिए आरोपी का शनिवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

गोरतलब है की वीरवार दोपहर बाद सराय मोहल्ले के एक मकान मे लूट की नियत से दो अज्ञात बदमाशों ने घूसकर महिला की कनपटी पर पिस्तौल तानकर मकान मे लूट करने की कोशिश की महिला द्वारा जोर से चिल्लाने पर आवाज सुनकर पड़ोसी आने लगे। जो पडोसियों की आवाज सुनकर दोनों बदमाश मोके पर देशी पिस्तौल छोड़ फरार हो गए। यह सूचना पाकर थाना समालखा पुलिस मोके पर पहुची और नीरू पत्नी संजय निवासी वार्ड-6 सराय मोहल्ला समालखा की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ थाना मे भा.द.स की धारा 379 बी, 450, 511, 34 व25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ आरंम्भ कर दी गई थी। सीआईए समालखा पुलिस टीम ने एक आरोपी को आज गिरफतार करने मे सफलता प्राप्त की।

————————————————————————————————

अवेध एक देशी पिस्तोल व दो जिंदा रोंद सहित दो आरोपी काबु।

सीआईए समालखा पुलिस टीम ने गिरफतार दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा मे 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाई।

उप पुलिस अधीक्षक समालखा श्री नरेश अहलावत जी ने इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक श्री मनबीर सिंह जी के कुशल दिशा निर्देशानुसार अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा अपराधियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया गया है। अभियान के दोरान शुक्रवार साय सीआईए समालखा प्रभारी एसआई तकदीर सिंह ने मुख्य सिपाही अनिल कुमार के नेत्रत्व मे एक टीम गठित कर क्षेत्र मे गश्त के लिए तैनात किया हुआ था। टीम रेलवे फाटक भोड़वाल माजरी के पास संद्विगध व्यक्तियों पर नजर रखे हुई थी। इसी दोरान दो युवक गांव भोड़वाल माजरी की और से पेदल आते दिखाई दिए जो युवक पास आने पर पुलिस टीम को देख एक दम से वापिस मुड़कर भागने की कोशिस करने लगे। शक के आधार पर पुलिस टीम ने कुछ दूरी पर ही दोनों युवक को काबु कर पुछताछ की तो उन्होनें अपनी पहचान विजय पुत्र बनारसी निवासी चुलकाना व मनोज उर्फ गुंडी पुत्र ओमप्रकाश निवासी चुलकाना के रूप मे बताई। तलासी लेने पर युवको के पास से एक 315 बौर देशी पिस्तोल व दो जिंदा रौंद बरामद हुए। गिरफतार दोनों आरोपियो के खिलाफ थाना समालखा मे 25-54-59आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाई गई। दोनों आरोपियों को शनिवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *