14 कबड्डी में पीएस भूर्री की लड़कियों ने रतिराम खुबडू को 27-25 से हराया

गन्नौर, 29 अगस्त।
                 ख्खंड स्तरीय अंडर-14 आयुवर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में पुष्प सन्स (पीएस भुर्री) की लड़कियों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए रतिराम स्कूल खुबडू को 27-25 से हराते हुए खिताबी जीत दर्ज की। इससे पहले पीएस भूर्री ने अपने पहले मुकाबलों में राजकीय स्कूल उद्देशीपुर तथा संत विवेकानंद स्कूल को हराया। विजेता टीम अब जिला स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी।
रौनक पब्लिक स्कूल में बुधवार को खेलकू प्रतियोगिता प्रभारी डीपीई समुंद्र मलिक के निर्देशन में खंड स्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता (अंडर-11 व अंडर-14 आयुवर्ग के लडक़े-लड़कियां) का आयोजन कराया गया। दोनों आयुवर्गों मेंं कबड्डी व एथलेटिक्स स्पर्धाओं का आयोजन किया गया। साथ ही सांस्कृतिक स्पर्धाएं भी कराई गई।
प्रतियोगिता प्रभारी समुंद्र मलिक ने बताया कि अंडर-14 आयुवर्ग के लडक़ों के मुकाबलों में रौनक पब्लिक स्कूल ने रतिराम स्कूल खुबडू को 21-18 के अंतर से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मुकाबले में रौनक स्कूल का मैच जयभारत स्कूल खेड़ी गुर्जर के साथ हुआ, जिसमें जयभारत के लडक़ों ने रौनक स्कूल के लडक़ों को 28-9 के अंतर से करारी मात दी। इनके अलावा एथलेटिक्स स्पर्धाओं का आयोजन भी किया गया।

अंडर-14 आयुवर्ग की लड़कियों की लंबी कूद स्पर्धा में राजकीय उच्च विद्यालय लड़सौली की नेहा विजेता बनी तथा रिया को उप-विजेता का खिताब मिला। अंडर-14 लडक़ों की लंबी कूद में रतिरा

म खुबडू के शुभम ने विजेता तथा रौनक स्कूल के सागर ने उप-विजेता का स्थान हासिल किया। अंडर-11 आयुवर्ग के अंतर्गत लड़कियों की फर्राटा दौड़ 100 मीटर में संत विवेकानंद पुरखास की इशिका ने प्रथम, राजकीय प्राथमिक पाठशाला दातौली की दीया ने द्वि

तीय व राजकीय प्राथमिक पाठशाला नया बांस की राधा ने तृतीय स्थान हासिल किया।
अंडर-11 वर्ग में लड़कियों की 200 मीटर दौड़ में संत विवेकानंद की आशा ने प्रथम, राजकीय पाठशाला नया बांस की राधा ने द्वितीय व राजकीय पाठशाला दातौली की प्रीति ने तृतीय तथा 400 मीटर दौड़ मेंं राजकीय माध्यमिक विद्यालय दुभेटा की अन्नू ने प्रथम व संत विवेकानंद की हिमांशी ने द्वितीय तथा राजकीय पाठशाला दातौली की  शालू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
अंडर-11 वर्ग की लडक़ों की फ

र्राटा दौड़ (100 मीटर) मेंं समाज कल्याण बजाना के हर्ष ने बाजी मारी व राजकीय माध्यमिक विद्यालय गढ़ी कलां के गणेश ने द्वि

तीय तथा लक्ष्य इंटरनेशनल स्कूल के अभिमन्यु ने तृतीय तथा 200 मीटर दौड़ में समाज कल्याण बजाना के प्रिंस ने प्रथम व अंकुश ने द्वितीय तथा राजकीय प्राथमिक पाठशाला घसौली के प्रिंस ने तृतीय और 800 मीटर दौड़ में रतिराम खुबडू के साहिल ने प्रथम व राजकीय प्राथमिक पाठशाला दातौली के अजय ने द्वितीय तथा प्रिंस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

ख्खेलकूद प्रतियोगिताओं के अलावा सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। एकल लोक नृत्य प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय राजपुर की कविता ने प्रथम तथा निकुंज ने द्वितीय और शाश्वत चेतना स्कूल की अंजलि ने तृतीय स्थान हासिल किया। इस मौके पर पीटीआई बिजेंद्र, हरिओम, विनय अध्यापिका मीना कुमारी, सुभाषिणी, सुनील, सुशील, डीपीई राजेश, चंद्रमोहन आदि मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *