congress naveen sharma

कांग्रेस की हल्ला बोल रैली प्रदेश के सभी रिकॉर्ड को तोड़ेगी- नवीन शर्मा

          जिला कांग्रेस कार्यालय में लीगल सेल की बैठक को नवीन शर्मा संबोधित किया

प्रदेश कांग्रेस लीगल सेल के चेयरमैन नवीन शर्मा ने कहा की कांग्रेस की हल्ला बोल रेली पिछले सभी रैलियों के रिकॉर्ड को तोड़ेगी। कांग्रेस की हल्ला बोल रैली 30 सितंबर को हुडा ग्राउंड सेक्टर 13-17 में होने वाली है। आज जिला कांग्रेस कार्यालय में लीगल सेल की बैठक को नवीन शर्मा संबोधित कर रहे थे। जिसमें प्रदेश के सभी जिलों से लीगल सेल  के अध्यक्षों को बुलाया गया था, और सभी को रैली की तैयारियों का काम करने के निर्देश दिए गए हैं।

नवीन शर्मा ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार से कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। बढ़ती हुई महंगाई देश का सबसे बड़ा राफेल घोटाला और छोटी-छोटी बच्चियों से रेप की घटनाओं ने  यह साबित कर दिया है कि देश व प्रदेश में कहीं पर भी कोई आदमी सुरक्षित नहीं है। चाहे वो किसान हो चाहे वह व्यापारी हो या  युवा बेरोजगार, इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी पानीपत के ग्राउंड में एक बहुत बड़ी रैली करने जा रही है। जिसकी अध्यक्षता डॉक्टर अशोक तंवर करेंगे।

सभी जिलों के जिला प्रधानों ने उनके सामने यह समस्या रखी की रैली सफल में वकीलों के लिए अलग बैठने की जगह निर्धारित की जाए जिस से भी ज्यादा से ज्यादा वकीलों का की श्रेणी में योगदान हो। क्योंकि वकील एक समाज का अभिन्न अंग है और वह आम लोगों से जुड़ा हुआ आदमी होता है। तो नवीन शर्मा ने कहा कि वह डॉक्टर अशोक तंवर से मिलकर अशोक तवर से मिलकर वकीलों के लिए अलग स्थान दिया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *