हत्या murder

बादली गांव के एमपी माजरा में महंत की हत्या, मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिला शव

राहगिर की सूचना पर पुलिस ने पहुंची मौके पर,शुरू की जांच सबूत जुटाने के लिए मौके पर बुलाई एफएसएल की टीम

झज्जर जिले के बादली उप-मंडल के गांव एमपी माजरा के शिव मंदिर में एक महंत की हत्या कर दी गई। हत्या किन कारणों से की गई व हत्यारे कौन है इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया,लेकिन पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन कर सबूत जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया।

महन्त की पहचान पुलिस की जांच के बाद जिले के ही गांव भदाना के विजय के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार बादली उप-मंडल के गांव एमपी माजरा में बाबा गोरखनाथ का मंदिर है। इसी मंदिर में सोमवार को दोपहर के समय जब एक राहगिर पूजा-अर्चना करने के लिए गया तो उसने वहां मंदिर परिसर में ही एक शव पड़ा हुआ पाया। शव खून से लथपथ था और शव के नजदीक भी काफी खून बिखरा पड़ा था। एक बार तो राहगिर मंदिर में खून से लथपथ पड़े इस शव को देखकर भौचक्का रह गया,लेकिन अगले ही पल उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

सूचना मिलते ही झज्जर से डीएसपी हंसराज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन करने के साथ पुलिस को उचित कार्यवाहीं करने व शव को मैडिकल में पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए भिजवाने के आदेश दिए। मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में जो सामने आया उसके अनुसार महंत की सिर पर चोट के कई गहरे निशान है इसलिए अंदाजा यहीं लगाया जा रहा है कि महंत की हत्या सिर पर चोट मारकर की गई है। महंत विजय की पहचान कमरे में मिले आधार कार्ड के आधार पर की गई।

यहां बता दें कि दो दिनों में बादली क्षेत्र में हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले रविवार को भी गांव आसौधा में एक युवक की हत्या की गई थी। उस मामले में भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लग पाया है। उधर एमपीमाजरा में हुई महंत की इस हत्या के बारे में जब बादली चौकी प्रभारी जयभगवान से बातचीत की गई तो उन्होंने कहां कि इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। उम्मीद यहीं है कि हत्यारा जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *