एथलेटिक्स प्रतियोगिता नजफगढ़

जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि पहुंची पार्षद अंतिम सूरज गहलोत ने खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत

 पालम 360 खाप के प्रधान चौधरी रामकरण सोलंकी ने खिलाड़ियों को दिया आशीर्वाद

नजफगढ़,    दिल्ली देहात के नजफगढ़ स्थित उड़ान  स्पोर्ट्स अकादमी ढांसा में 16वीं पश्चिमी दिल्ली जिला प्रतियोगिता 2018 का धूमधाम से आगाज हुआ। जिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि पहुंची गोपाल नगर वार्ड से पार्षद श्रीमती अंतिम सूरज गहलोत ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनकी हौसला अफजाई की व विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

भाजपा नेता सूरज गहलोत ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है और बच्चों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धात्मक भावना जागृत कर जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं। पार्षद सूरज अंतिम गहलोत ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है जरूरत है उन्हें इस तरह के अवसरों की।


एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित करने पर खुशी जताई

 पार्षद ने समस्त आयोजकों को बधाई व शुभकामनाएं दी ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित करने पर खुशी जताई। प्रतियोगिता में वेस्ट दिल्ली डिस्टिक एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी डॉ राकेश गुप्ता, आईओए सदस्य संदीप सहरावत, वेस्ट दिल्ली डिस्टिक एथलेटिक्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट कैप्टन प्रीतम सिंह, ऑर्गेनाइजिंग डायरेक्टर कोच राजवीर सिंह लाठर, ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री सुनील सहरावत व आधुनिक द्रोणाचार्य के नाम से विख्यात गुरु सुरेंद्र फौजी अकादमी के संचालक सुरेंद्र फौजी व ग्रामीण कैप्टन कंवरलाल डागर उजवा, ओमप्रकाश प्रधान समसपुर ने प्रतियोगिता में पहुंचकर खिलाड़ियों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

उड़ान स्पोर्ट्स अकादमी ढांसा में बाल दिवस के उपलक्ष में आयोजित यह प्रतियोगिता ग्रामीण खिलाड़ियों के लिए मील का पत्थर साबित होगी, प्रतियोगिता में विजेता व चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय व  राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिताओं में भागीदारी करेंगे। प्रतियोगिता में पहुंचने पर आयोजकों, स्थानीय निवासियों, ग्रामीणों द्वारा पार्षद सूरज अंतिम गहलोत का जोरदार स्वागत व सम्मान किया गया।


खिलाड़ियों को बेहतर मंच प्रदान किया था

ज्ञात हो कि आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे गुरु सुरेंद्र फौजी ने गत दिनों समसपुर स्थित अकादमी में राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन कर ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को बेहतर मंच प्रदान किया था, इसी कड़ी में जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित करवा ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का बेहतर अवसर प्रदान किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *