श्रीसंत shrishant

Bigg Boss 12: श्रीसंत का प्लान हुआ सफल इन कंटेस्टेंट के रिश्ते में पड़ी सबसे बड़ी दरार

विवादित शाे में आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा एंटरटेनिंग हाेते जा रहे हैं। लेकिन इस बार शाे में सबसे बड़ा बदलाव नजर आया, श्रीसंत जाे चाहते थे वाे पूरा हाेगा। जी हां, बता दें कि अब शाे में हैप्पी क्लब नही रहा। कैप्टेंसी की दावेदारी को पाने के लिए कंटेस्टेंट्स के रिश्तों में दरार पड़ गई है।

सुरभि राणा और दीपक ठाकुर के बीच कैप्टेंसी के लिए जंग छिड़ गई है, कैप्टन बनने का मौका ना मिलने की वजह से सुरभि गुस्से में हैं। वे दीपक को कहती हैं कि ‘मैं 4-5 बार कैप्टेंसी के लिए बलिदान दे चुकी हूं, मैं ही कितनी बार कैप्टेंसी छोड़ूं?’ इस बार दीपक कैप्टन बनना चाहते हैं, लेकिन सुरभि भी दावेदार बनना चाहती हैं।

भाई-बहन का बॉन्ड शेयर

इसके अलावा अक्सर दीपक और सुरभि भाई-बहन का बॉन्ड शेयर करते हैं, वहीं अब रोमिल चौधरी और सुरभि के बीच भी बहस देखने को मिलती है। बीते वीकेंड के वार से सुरभि और रोमिल के बीच कोल्ड वॉर चल रहा है, अब दोबारा से दोनों के रिश्ते में फूट पड़ती नजर आ रही है। हैप्पी क्लब के आपस में बिखरते रिश्ते पर शिवाशीष भी चुटकी लेते नजर आए, शो की शुरूआत से ही हैप्पी क्लब के बीच बॉन्डिंग की मिसाल दी जा रही है। ऐसे में देखना मजेदार होगा कि हैप्पी क्लब के मेंबर्स के रिश्ते फिर से नॉर्मल होते हैं या नहीं


big boss 12


रोमिल चौधरी और सुरभि के बीच भी बहस

जैसे कि इस बार बिग बॉस-12 में लग्जरी बजट टास्क में रोमिल-श्रीसंत हिटमैन बने। दोनों पर निर्भर करता है कि वे किस घरवाले की सुपारी लेकर उन्हें कैप्टेंसी रेस से बाहर करते हैं, वहीं इस हफ्ते के नॉमिनेशन में मेघा धाडे सुरक्षित हैं और 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं। इनमें रोहित, दीपिका, जसलीन, श्रीसंत, दीपक, शिवाशीष और सृष्टि शामिल हैं। लेकिन अब इनमें से काैन घर में रहता है या बाहर निकलता है ये देखना बेहद मजेदार रहेगा।

Leave a Comment