पड़ौसी के घर में बने टैंक में डूबने से मासूम की मौत

 झज्जर के गांव मारौत में खेलने के दौरान गिरा मासूम


बेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच झज्जर, 16 नवम्बर (सुमित कुमार )झज्जर जिला स्थित थाना बेरी के अन्तर्गत आने वाले गांव मारौत में एक मासूम की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। हादसा पड़ौसी के घर में बने वाटर टैंक के खुले होने की वजह से घटित हुआ। खेल-खेल में दो साल का मासूम तनिस पुत्र अमन इस वाटर टैंक में जा गिरा और जब तक उसे हादसे के बाद पानी के इस वाटर टैंक से निकाला जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक मासूम तनिस के परिजनों की माने तो मासूम तनिस शुक्रवार की सुबह घर के बाहर खेल रहा था।


उसी दौरान ही वह पानी के इस खुले टैंक के पास कब पहुंचा किसी को पता नहीं चला। बताया जाता है कि खेलने के दौरान ही तनिस इस वाटर टंैक में जा गिरा। घटना के थोड़ी ही देर बाद जब तनिस को परिवार वालों ने ढूंढना शुरू किया और उसके न मिलने पर जब उसे पानी के इस वाटर टैंक में झांक कर देखा गया तो उसमें से पानी के बुलबुले उठ रहे थे। उसी दौरान वाटर टैंक की तलहटी में परिजन उतरे तो वह दंग रह गए।


पानी में तनिस था और वह दम तोड़ चुका था।  लाकि परिजनों ने उसी दौरान तसल्ली के लिए चिकित्स से भी सम्पर्क किया। लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस गांव मारौत पहुंची और मामले की छानबीन कर मृतक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया। इस सन्दर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


यह बोले जांच अधिकारी


गांव मारौत में एक वाटर टैंक में एक बच्चे के डूबने की सूचना उन्हें मिली थी। मौके पर जाकर जब देखा गया तो टैंक में डूबा बालक दम तोड़ चुका था। मृतक मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और इस घटना के पीछे कौन जिम्मेवार है इसकी तह तक जाकर जांच  जा रही है।


 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *