बानसूर से कांग्रेस उम्मीदवार शकुंतला रावत ने किया नामांकन दाखिल

हजारों की संख्या में उमड़े  कांग्रेस प्रत्यासी शकुंतला रावत के समर्थकों ने रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत के किए दावे


राजस्थान विधानसभा चुनावों में अलवर जिले की बानसूर विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर पूर्व विधायक शकुंतला रावत ने अपने हजारों समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। शनिवार प्रात: रामबाग स्थित मंदिर में माथा टेक ,पूजा-अर्चना कर खुली जीप में सवार होकर कांग्रेस प्रत्यासी शकुंतला रावत  रोड शो करते हुए निर्वाचन कार्यालय पहुंची। रोड शो के दौरान जहां जहां से शकुंतला रावत का काफिला गुजर रहा था उपस्थित जन, दुकानदारो , ग्रामीणों ने दोनों हाथ उठा कर, हाथ हिलाकर शकुंतला रावत का अभिवादन व समर्थन करते नजर आए।

 नामांकन दाखिल कर समर्थकों को संबोधित करते हुए शंकुतला रावत ने कहा कि मैं विधायक नहीं हूं , मैं नेता नहीं हूं, मैंने कभी अपने आप को विधायक नहीं माना, मैंने हमेशा इस बानसूर की जनता को अपना परिवार माना है और बानसूर की समस्त जनता इस विधानसभा क्षेत्र की विधायक है।


शकुंतला रावत


भाजपा की नीतियों व कुशासन से तंग आ चुकी है  जनता :शकुंतला रावत

 पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व विधायक शकुंतला रावत ने कहा कि भाजपा सरकार ने बानसूर के विकास कार्यों में भेदभाव बरता है, वहीं समस्त राजस्थान प्रदेश की जनता आज भाजपा की नीतियों व कुशासन से तंग आ चुकी है और इस बार राहुल गांधी के नेतृत्व में लोगों ने आस्था जताते हुए राजस्थान की सेवा का अवसर एक बार फिर दोबारा कांग्रेस के हाथों में सौंपने का मन बना लिया है। बानसूर की जनता मेरा परिवार है और हमेशा बानसूर के समस्त विधानसभा क्षेत्र के लोगों का मुझे हर प्रकार का सहयोग व समर्थन रहा है, और इस बार भी मुझे पूर्ण विश्वास है कि बानसूर की जनता एक बार फिर से मुझे अपनी सेवा करने का अवसर प्रदान करेगी।


इस अवसर पर विधायक शकुंतला राव के समर्थन में पहुंचे समस्त राजस्थान प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से उनके समर्थकों सहित दिल्ली व हरियाणा प्रदेश से भी काफी संख्या में कांग्रेस समर्थित नेताओं ने शकुंतला रावत के नामांकन में उपस्थित होकर कांग्रेस प्रत्याशी को मजबूती प्रदान की।


समर्थकों का दावा रावत इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों से होंगी विजयी


हल्का बादली से युवा कांग्रेस नेता मास्टर मनराज गुलिया लाडपुर व उनके समर्थक पूर्व सरपंच राज प्रधान खेड़ी जट्ट पूर्व सरपंच गोलू पहलवान अहरी, दयानंद जांगड़ा, सतीश अहलावत , वीर सिंह चौहान, मनोज कुमार मैं कांग्रेस प्रत्यासी शकुंतला रावत के नामांकन में पहुंचकर उनकी जोरदार जीत का दावा किया । समर्थकों ने दावा किया कि पिछली बार 25000 मतों से विजय प्राप्त करने वाली शकुंतला रावत इस बार रिकॉर्ड तोड़ मतों से विजयी होंगी, भारी संख्या में उपस्थित महिलाओं की भीड़ ने शकुंतला रावत जिंदाबाद ,कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।


शकुंतला रावत के प्रबल समर्थक  राजा राम सरपंच  ने कहा की श्रीमती शकुंतला रावत एक जुझारू ,कर्मठ ,सहनशील, योग्य उम्मीदवार है जिसे बानसूर विधानसभा क्षेत्र की समस्त जनता अपने परिवार का सदस्य मानती है, रावत के कार्यालय व घर में पहुंचने वाले प्रत्येक व्यक्ति का जहां सम्मान किया जाता है, वहीं उनकी समस्याओं को सुन तुरंत समाधान के प्रयास किए जाते हैं। रावत का यह मिलनसार स्वभाव और काम के प्रति कर्मठता ही उसे अन्य प्रत्याशियों से बहुत आगे ला खड़ा कर रही है।


Leave a Comment