बलजीत फौगाट

सतारूढ़ भाजपा के चार साल के राज में हरियाणा प्रदेश बेहाल – बलजीत फौगाट

जुलूस व आंदोलन करने पर मजबूर


चरखी दादरी कांग्रेस के हल्का प्रधान बलजीत फौगाट ने आज दिनांक 17 नवम्बर 2018 को  गांव झिंझर, बिगावा, मोरवाला, इमलोटा में जनसम्पर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सतारूढ़ भाजपा पिछले चार साल से बेमिसाल हरियाणा का दम भर रही है। भाजपा ने अपने चार साल के कार्य काल में प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाए है। भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को बताए कि उन्होंने अपने कार्य काल में हिंदु, मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, गीता महोतसव, गंगा मैया, गाए, योगा, सरस्वती नदी को फिर से धरातल पर लाऐंगे, भाजपा सरकार केवल जात पात धर्म गोत्र को ही अपना विकास कार्य मानती है और सत्ता तक बने रहने का असफल प्रयास करती आ रही है।


भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व हुआ में विकास


उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस राज के पिछले 10 साल के कार्यकाल में पूर्व मुख्यमंत्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में जो विकास हुए उनको प्रदेश की जनता भूली नहीं है। हुड्डा के सहयोग से यूपीए कांग्रेस में सरकार ने 72 हजार करोड़ किसानों, जमीदारों का कर्ज माफ करने का कार्य किया। इसके साथ 1600 करोड़ रूपये बकाया बिजली के बिल माफ किए। 850 करोड़ रूपये सोसाईटियों, व्यापारियों, दुकानदारों के कर्ज माफ करने का कार्य किया था।

उन्होंने प्रदेश का ऐसा कोई गांव नहीं छोड़ा जिसमें फिरनी चौपालों के विकास कार्यों के लिए करोड़ों रूपये की राशि देकर धरातल पर कार्य करवाए थे। भाजपा के चार साल के कार्यकाल में हर वर्ग हताश है, किसान, जमीनदारों का तो इस सरकार में बेहाल है। व्यापारी जीएसटी से उभर नहीं पा रहा है। युवा वर्ग आज बेरोजगार घुम रहा है। कर्मचारी चार साल में चाहे वो कोई भी विभाग से क्यों ना हो सड़कों पर धरने, जुलूस व आंदोलन करने पर मजबूर है।


भाजपा सरकार, जुमलों की सरकार


अब समय आ चुका है तथा जनता समझ चुकी है कि भाजपा सरकार केवल जुमलों की सरकार है। प्रदेश की जनता अपने पूर्व मुख्यमंत्री एवं लोकप्रिय नेता चौ0 भूपेन्द्र हुड्डा को लाने का मन बना चुकी है तथा भाजपा सरकार को आगामी चुनाव में जवाब देने के लिए तैयार है।  उपरोक्त सभी बातों को ग्रामीणों से सांझा करते हुए बलजीत फौगाट के साथ कांग्रेस हल्का महासचिव, गोपीचंद लाम्बा, हल्का सचिव बिल्लू लोहरवाड़ा, सेवा दल कांग्रेस जिला प्रधान, जितेन्द्र चरखी, सुरजमल नम्बरदार, अभिमन्यू एडवोकेट, संजय नम्बरदार, अमित, रोहतास, कृष्ण, मनोज, गिल्लू, गोपी साहब, कोच जयभगवान कलकल, विकास कलकल, दिनेश कलकल, बिटू कलकल, अनिल वाल्मीकि, पारस लोहरवाड़ा, डॉ0 कुंदन सिंह समसपुर, सुरतजीत फौगाट साथ उपस्थित थे।


Leave a Comment