सब इंस्पेक्टर thana rewari

हत्या के आरोपी को पकड़ने गई टीम पर हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत

रेवाड़ी में धारूहेड़ा के भिवाड़ी बाईपास पर बदमाश ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह को गोली लग गई, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।  जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक सब इंस्पेक्टर रणबीर को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर श्रेष्ठता के लिए सम्मानित भी किया गया था।



रंगदारी व हत्या के आरोप में बदमाश नरेश फ़रार चल रहा था, एक महीने पहले ही मृतक सब इंस्पेक्टर की तैनाती धारूहेड़ा थाना में की गई थी, पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि फ़रार बदमाश भिवाड़ी स्थित बाईपास पर ही छुपा हुआ है, जिसको पकड़ने के लिए सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम वहां गई थी कि बदमाश ने टीम पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी, जिसमें एक गोली सब इंस्पेक्टर रणबीर को लगी।

गोली चलाकर बदमाश नरेश वहां स फ़रार हो गया। घायल अवस्था में सब इंसेक्टर को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर दलबल सहित SP राहुल शर्मा, DSP सतपाल यादव पहंचे। पुलिस अभी मृतक का पोस्टमार्टम करवाने में जुटी हुई है। साथ ही एक अन्य टीम बनाकर फ़रार बदमाश की तलाश भी की जा रही है।


Leave a Comment