नरेश कौशिक

हलकावासियों के संग रैली के लिए रवाना हुए विधायक नरेश कौशिक

हलके की रैली मेंं रही उल्लेखनीय भागीदारी : नरेश कौशिक


बहादुरगढ़, विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि सुल्तानपुर (गुरूग्राम)में आयोजित जन विकास रैली में बहादुरगढ़ हलके की उल्लेखनीय भागीदारी है और पूरे उत्साह के साथ हलकावासी रैली में रवाना हो रहे हैं। विधायक कौशिक सोमवार को शहर से सुल्तानपुर के लिए रवाना होने से पूर्व कार्यकर्ताओंं को संबोधित कर रहे थे। विधायक कौशिक हलके की जनता के साथ वाहनों के काफिले सहित रैली स्थल के लिए नवनिर्मित केएमपी एक्सप्रेस वे से सुल्तानपुर पहुंचे।


विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे कुंडली-मानेसर भाग व मुजेसर से बल्लबगढ़ मैट्रो रेल सेवा का उद्घाटन करने के साथ ही पलवल जिला के दूधोला में बनने वाली देश की पहली श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी जा रही है जोकि प्रदेश के लिए बड़ी सौगात है।

केएमपी कोरिडोर से रोजगार की अपार संभावनाएं होंगी प्रबल


उन्होंने कहा कि केएमपी एक्सप्रेस वे न केवल दिल्ली के लिए बल्कि उत्तरी भारत का दक्षिणी भारत से जुड़ाव का मजबूत तंत्र है जिसका लाभ बहादुरगढ़ हलके को मिलेगा। उन्होंने बताया कि केएमपी के साथ विकसित होने वाला विकास कोरिडोर बहादुरगढ़ हलके के लिए एक अहम कदम है और स्मार्ट सिटी के रूप में इस केएमपी कोरिडोर से रोजगार की भी अपार संभावनाएं प्रबल होंगी। विधायक कौशिक ने हलके के लोगों की भारी उपस्थिति में सुल्तानपुर पहुंचकर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का अभिनंदन किया।


इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, ब्लाक समिति सदस्य विशाल बराही, दिनेश शेखावत, धर्मवीर वर्मा, कृष्ण चंद्र, डा.सुरेंद्र भारद्वाज, अशोक शर्मा, रामकुमार सैनी सहित हलके के अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता वाहनों के काफिले में सवार हो रैली के लिए रवाना हुए।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *