गीता भुक्कल geeta bhukkal

इनेलो के दो फाड़ होने पर भुक्कल की चुटकी, चाचा-भतीजे व भाभी के कार्यकर्ताओं को दिया न्यौता

जो नहीं जाना चाहते इनके साथ वह कांग्रेस में हो सकते है शामिल


पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की विधायक गीता भुक्कल ने इनेलो की हुई दो फाड़ पर चुटकी ली है और इनेलो विचारधारा से ज़ुड़े उन कार्यकर्ताओंं को कांग्रेस में शामिल होने का खुला निमन्त्रण दिया है जोकि चाचा अभय,भतीजे दुष्यन्त व भाभी नयना चौटाला से दुखी होकर उनके साथ नहीं रहना चाहते।


यहां अपने निवास स्थान पर पत्रकारों के रूबरू हुई गीता भुक्कल ने कहा कि इनेलो विचारधारा से जुड़े ऐसे लोगों की कतई कमी है जोकि चौ.देवीलाल व चौ.ओमप्रकाश चौटाला में अपनी आस्था रखते हुए पिछले काफी लंबे समय से इनके साथ जुड़े हुए है और अब वह इनेलो के दो फाड़ होने पर भावनाएं आहत होने के बाद इनके साथ कतई नहीं रहना चाहते।


उन्होंने इस मौके पर दो रोज पहले सीएम के रेप मामलों पर दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी से रेप की घटनाएं बढ़ेंगी। उन्होंने हैरानी जताई कि कितनी शर्म की बात है कि सीएम इस प्रकार का बयान देकर रेपिस्ट का समर्थन कर रहे है। गत दिवस केएमपी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों करवाएं गए उद्घाटन को भुक्कल ने जल्दबाजी में लिया गया फैसला बताया।


उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में चल रहे चुनाव को देखते हुए यह एक तरह से जल्बाजी वाला फैसला है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं केएपी का अवलोकर करने गई थी। अभी भी केएमपी के निर्माण में इतनी खामियां है कि यहां इन खामियों को पूरा न करने की सूरत में दुर्घटनाएं बढ़ेगी।


 

Leave a Comment