केजरीवाल

केजरीवाल की आंखों में झोंकी मिर्च पाउडर, सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में ले लिया

मुख्यमंत्री चेंबर के ठीक बाहर का मामला


सचिवालय में मुख्यमंत्री चेंबर के ठीक बाहर किसी अज्ञात शख्स ने केजरीवाल पर मिर्च पाउडर डाला. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है. कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे.


दिल्ली सीएम पर जिस व्यक्ति ने मिर्च पाउडर फेंका है, उसका नाम अनिल शर्मा है. अनिल नारायणा दिल्ली के रहने वाले हैं. अभी उन्होंने IP स्टेट थाने ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर जिस वक्त अरविंद केजरीवाल लंच करने जा रहे थे, तभी शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी.


दिल्ली के मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में ले लिया है. जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी उनकी आंखोंं में मिर्च पाउडर डाला गया.


आप ने  ठहरा बीजेपी को जिम्मेदार


आप ने इस हमले के फौरन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हमले के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा दिया है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि लोगों में संदेश दिया जा रहा है कि अगर ‘आप’ नेताओं पर हमला करेंगे तो आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा. केंद्र सरकार पूरी मदद करेगी कि उसको कोई सजा नहीं मिलेगी. जो भी असामाजिक तत्व हैं, उन्हें ये संदेश दिया जा रहा. सौरभ भारद्वाज ने नाथू राम गोडसे का जिक्र करते हुए कहा कि इसी तरह का संदेश आज भी दिया जा रहा कि अगर आप नेताओं पर हमला करेंगे तो कुछ नहीं बिगड़ेगा.


हमें यकीन है कि इस हमले के तार भाजपा से जुड़े हुए होंगे. पूरा माहौल भाजपा द्वारा प्रायोजित किया गया है. मोदी प्रशासन केजरीवाल पर हमला करने वालों की पूरी तरह मदद कर रही है. ये मुख्यमंत्री की हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है. आज ये हमारे साथ हो रही, कल यही दूसरी पार्टियों के साथ भी होगा.


राज्य के मुख्यमंत्री पर हमला होने की भारतीय जनता पार्टी ने निंदा की है. बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है, जिसने भी ऐसा किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.


आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा ने इसे सोची-समझी साजिश बताया और कहा कि सचिवालय जैसे सुरक्षित जगह पर सीएम की सुरक्षा के साथ हुआ ये मामला काफी गंभीर है.


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *