हमला

घर में घुसकर सो रहे युवक पर लोहे की राड व डंडों से हमला, मामला दर्ज

(इंडिया की दहाड़ )  खंड के गांव जवाहरनगर में घर में सो रहे एक युवक पर घर में घुसकर पांच युवकों ने मिलकर लोहे की राड व डंडों से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त युवक अमित पुत्र अनूप सिंह ने पुलिस में शिकायत देकर आरोपियों के विरूद्व सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी शिकायत में जवाहरनगर निवासी अमित पुत्र अनूप सिंह ने बताया कि वह अपने घर पर सोया हुआ था तथा रातकरीब 11 बजकर 50 मिनट के आसपास उसके घर का दरवाजा तोडक़र पांच युवक अंदर घुस गए तथा उसके ऊपर लोहे की राड व डंडों से हमला कर दिया।


उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पिता अनूप सिंह, माता कुसुम व बहन निशा उसके बीच बचाव के लिए तो आरोपियों ने उन पर भी हमला करने की धमकी दी। आरोप है कि पथरवा निवासी संजय पुत्र विजयपाल व सुनील पुत्र सतबीर ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया तथा जाते जाते धमकी दी कि यदि हमारे साथ पंगा लिया तो वे उसे जान से मार देंगे।


इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। उसके परिजनों ने उसे महेंद्रगढ़ के उप नागरिक हस्पताल में पहुंचाया जहां से उसकी गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया। पीजीआई में उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों के विरूद्व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 

Leave a Comment