पुलिस थाने

झज्जर जिला में जल्द बनेंगे 6 नए पुलिस थाने, पुलिस महानिरीक्षक रोहतक रेंज रोहतक संदीप खिरवार ने लिया व्यवस्थाओ का जायजा 

 झज्जर, रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री संदीप खिरवार ने बुधवार को झज्जर जिले में प्रस्तावित छए नए थानों के संबंध में व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ पुलिस अधीक्षक श्री पंकज नैन भी मौजूद रहे।


निरीक्षण के दौरान उन्होंने नए थानों के लिए चिन्हित किए गए उन सभी स्थानों का दौरा करके स्थानीय पुलिस द्वारा की गई व्यवस्थाओं बारे विस्तार से जानकारी ली। जहां पर जल्द ही अस्थाई तौर पर नए थाने चलाए जाएंगें। इसके साथ ही उन्होंने थानों के लिए स्थाई रूप से बनने वाले नए भवनों के निर्माण कार्य हेतू प्रस्तावित की गई जगहों का भी निरीक्षण किया।


पुलिस महानिरीक्षक श्री संदीप खिरवार ने झज्जर जिला में प्रस्तावित 6 नए थानों में की जाने वाली व्यवस्थाओं के सम्बंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि नए थानों के निर्माण के बाद आमजन को बेहतर पुलिस सुविधा मिल सकेगी ।


जल्द ही झज्जर जिला में प्रस्तावित छह नए थाने जिनमें  दुजाना , झज्जर शहर , माच्छरौली , बादली , आसौदा  तथा सैक्टर 6 बहादुरगढ़ शामिल हैं , अस्तित्व में आ जाएंगे । जिसके लिए सभी आवश्यक तैयारियां जल्द ही पूर्ण कर ली जाएगी । प्रस्तावित 6 नए थानों के निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिरीक्षक श्री संदीप खिरवार के साथ पुलिस अधीक्षक श्री पंकज नैन व डीएसपी मुख्यालय झज्जर हंसराज तथा डीएसपी बेरी अजमेर सिंह भी मौजूद रहे ।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *