कुलवन्त बाजीगर

सरकार द्वारा करोड़ों रूपये की लागत से करवाएं जा रहे है विकास कार्य : कुलवन्त बाजीगर

1 करोड़ 53 लाख रूपये की लगत से गांव सुलतानियां से दुसेरपुर तक नई सड़क के कार्य का किया शुंभारभ


गुहला-चीका, : विधायक कुलवन्त बाजीगर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर मुहैया करवाई जा रही है। सरकार द्वारा करोड़ों रूपये की लागत से विकास कार्य करवाएं जा रहे है। हलके की कीसी भी सड़क को कच्चा नही रहने दिया जाएगा।
विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से एक समान विकास कार्य करवाएं जा रहे है। विधायक वीरवार को गांव सुलतानियां में करीब 1 करोड़ 53लाख रूपये से बनने वाली नई सड़क के कार्य का शुंभारभ करने उपरांत उपस्थित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। यह सड़क गांव सुलतानियां से दुसेरपुर तक जाएगी और इसे 18 फुट चोड़ा बनाया जाएगा। उन्होने बताया कि गांव मे अब तक विकास कार्यो के लिए लगभग 72 लाख पहले भी दिए जा चुके है।
विधायक ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने इस क्षेत्र से हमेशा भेदभाव किया है,जितना विकास होना चाहिए था,उतना नहीं हुआ,लेकिन जब से प्रदेश की बागडोर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सम्भाली है,तब से इस क्षेत्र में विकास कार्यो की झड़ी लगी हुई है। उन्होंने कहा कि जितना पैसा विकास के लिए सरकार द्वारा मंजूर किया जा रहा है,वह पूरे का पूरा धरातल पर लग रहा है। विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।
विधायक ने कहा कि सरकार गरीब,किसान,मजदूर,कर्मचारी,व्यापारी व अन्य सभी वर्गो के कल्याणार्थ कार्य कर रही है। आमजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व परियोजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। गांव मे पहुचने पर सरपंच द्वारा विधायक को पगड़ी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर चेयरमैन नेत्रपाल शर्मा,सरपंच मेजर सिंह,मांगे राम जिन्दल,मंगत राम सन्धु,निर्भय औलख,शुभशेर सिंह,रामजी,सुरता राम शर्मा,जसमेर सिंह,गगन कम्बोज, नरेश चहल,हरदीप सिंह,सुरेश कुमार,राजू,बावा राणा,रणजीत सिंह,बुटा सिंह,जितेन्द्र सिंह,कार्यकारी अभियन्ता राज कुमार,जसविन्द्र सिंह,जगदीश कुमार,मुकेश कुमार सहित अन्य गणमान्य मौजुद थे।

Leave a Comment