पंचायत

सात दिसम्बर को रादौर में होगी यूनियन की पंचायत

लाडवा भारतीय किसान यूनियन लाडवा के जिला प्रधान बलिन्द्र जैनपुर ने कहा कि आगामी सात दिसम्बर को किसानों व भाकियू की एक पंचायत रादौर की काम्बोज धर्मशाला में आयोजित की जाएगी। जिसमें भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत और राष्ट्रीय सचिव युद्ववीर सिंह विशेष रूप से भाग लेंगे।
जिला प्रधान बलिन्द्र जैनपुर ने शनिवार को किसान विश्राम गृह में यूनियन के सदस्यों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि 24 नवम्बर को यमुनानगर के लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में एक बैठक रखी गई थी। जिसमें यूनियन की एक विशेष पंचायत रादौर की काम्बोज धर्मशाला में सात दिसम्बर को करने बारे निर्णय लिया गया था। उन्होंने बताया कि इस बैठक को यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत व राष्ट्रीय सचिव युद्ववीर सिंह संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि इस बैठक में किसानों की समस्याओं बारे खुलकर विचार-विमर्श किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस बैठक के लिए लाडवा व कुरूक्षेत्र के ब्लॉक के गांवो में दौरों का सिलसिला जारी है। इस अवसर पर ब्लॉक प्रधान अजीत सिंह, धर्मपाल बपदा, धर्म सिंह बुढ़ा, मदनपाल बपदा, शेर सिंह, शिव कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *