भूपेन्द्र सिंह

भूपेन्द्र सिंह व दीपेन्द्र हुड्डा की बरवाला में जबरदस्त रैली

भूपेन्द्र सिंह व दीपेन्द्र हुड्डा ने बरवाला में जबरदस्त रैली कर विरोधियों को 1 बार फिर दिखाई अपनी ताकत


बरवाला  में आयोजित हुई 7वें चरण की जनक्रांति रथ यात्रा में कलायत हल्के से हजारों समर्थकों के काफिले के साथ शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश सचिव राजेश अंबरसर ने कहा कि आज बरवाला में जनक्रांति रथ यात्रा के माध्यम से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ताकत दिखाई है और यह रथ अब विधानसभा चुनाव तक रुकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग भुपेंद्र सिंह हुड्डा को अपना सीएम मान चुका है, आने वाली सरकार कांग्रेस की है।


कांग्रेस की सरकार बनने पर कलायत हल्के की कायापलट होगी


अम्बरसर ने कहा कि भाजपा का जाना तय हो चुका हैक्योंकि हर वर्ग इस सरकार से परेशान व दुखी है। जिस प्रकार से कलायत हल्के से सैकड़ों गाड़ियों में हजारों कार्यकर्ताओ के काफिले के साथ रैली में अनीता ढुल बढसिकरी नेतृत्व में पहुंचे तो वहां पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सभी टीम सदस्यों की पीठ थपथपाई है। उन्होंने कहा कि कलायत के लोगों में कांग्रेस के प्रति जो विश्वास और उत्साह बढ़ा है, उसके पीछे पूरी टीम की मेहनत है और पूरी टीम पिछले 1 साल से जनता के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी का गुणगान कर रही है।


 जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने के इंतजार में है।


कांग्रेस की सरकार बनने व अनीता ढुल बड़सीकरी के कलायत का विधायक बनने पर कलायत हल्के की कायापलट होगी, प्रदेश व कलायत की जनता यह भलीभांति जान चुकी है।इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता बूटा सिंह कलासर, भजनलाल बढसिकरी, मान सिंह कमालपुर, बिक्का मौण मटौर, लाखा मांडी, सोनू गिल कलायत, नरेश यादव कैलरम, मनु नैन, प्रदीप खेड़ी शेरखां, कैलरम, जोगेंद्र कैलरम, जयभगवान ढूंढ़वा, प्रदीप ढूंढ़वा, राजेश ढूंढ़वा, महेंद्र ढूंढ़वा, जयप्रकाश मास्टर तितरम, शमशेर मास्टर कुराड़, गुरदेव कुंडू कैलरम, नरेन्द्र कुंडू कैलरम, सचिन सेगा, प्रमोद मटौर, लाखा तारागढ़, कुकू शिमला, मोनू शिमला, शीशपाल ढूंढ़वा सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *