उपायुक्त सोनल

टीम वर्क के साथ बाल कल्याण की दिशा में उठाए अहम कदम : उपायुक्त सोनल

जिला बाल कल्याण परिषद टीम को दी डीसी सोनल गोयल ने बधाई


रोहतक में आयोजित बाल महोत्सव में राज्यपाल श्री सत्यदेव   नारायण आर्य द्वारा जिला बाल कल्याण परिषद झज्जर को दिए सम्मान पर उपायुक्त सोनल गोयल ने परिषद की टीम को बधाई दी है। सोमवार को अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान, जिला परिषद सीईओ शिखा व जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा हुड्डïा ने संयुक्त रूप से उपायुक्त गोयल को सम्मान सौंपा।

उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि यह सम्मान जिला बाल कल्याण परिषद की पूरी टीम को समर्पित है। उन्होंने खुशी जताई कि बाल कल्याण के क्षेत्र में झज्जर जिला पूरी संजीदगी के साथ कार्य कर रहा है और जनभावनाओं का सम्मान करते हुए अपने उद्देश्य की सार्थकता सिद्ध कर रहा है। उन्होंने बताया कि सामाजिक सद्भाव की दिशा में बाल कल्याण परिषद के माध्यम से किए जा रहे कार्य आत्मिक संतुष्टिï का अहसास कराते हैं।

ऐसे में टीम वर्क के साथ किए जा रहे बाल कल्याण के कार्य आगे बढऩे के लिए प्रेरित भी करते हैं। उन्होंने झज्जर जिला में बाल कल्याण परिषद के माध्यम से चल रहे कल्याणकारी प्रोजेक्ट को जनसेवा के लिए अहम बताया। उन्होंने कहा कि सांझी मदद के तहत जरूरतमंदोंं तक लाभ पहुंचाया जा रहा है और बाल कल्याण की दिशा में परिषद पूरी तरह से सजगता बरत रही है। उन्होंने जिले की पूरी टीम को बधाई देते हुए इसी प्रकार जनसेवा के कार्यों में सक्रिय भागीदारी निभाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर सवेरा स्कूल के मुख्याध्यापक लोकेश, ओपन शैल्टर होम से वीना, परिवार परामर्श केंद्र से काऊंसलर ओमवती सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *