हॉकी विश्व कप

हॉकी विश्व कप का विधिवत उद्घाटन और रंगारंग आगाज

 एआर रहमान ने एक के बाद एक कई गीतों पर दी प्रस्‍तुती


बॉलीवुड के मशहूर संगीत निर्देशक और गायक एआर रहमान ने एक के बाद एक कई गीतों पर प्रस्‍तुती दी. उन्‍होंने सबसे पहले अपने मशहूर गाना दिल से रे….पर स्‍टेडिय में मौजूद दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया.


 

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति दीं. इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नुपुर महाजन हैं और माधुरी ने इसमें धरती मां की भूमिका निभायी.


कलिंग सेना ने अभिनेता शाहरुख खान पर स्याही फेंकने की धमकी


मालूम हो कलिंग सेना ने अभिनेता शाहरुख खान पर स्याही फेंकने की धमकी दी थी, लेकिन उद्घाटन समारोह से पहले धमकी वापस ले ली, जिसके बाद शाहरुख मंगलवार को ओडिशा पहुंचे


 मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने किया हॉकी विश्व कप का विधिवत उद्घाटन


ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले हॉकी विश्व कप का विधिवत उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्‍होंने ओडिशावासियों और विश्वभर से आये हॉकी खिलाड़ियों का स्‍वागत किया. उन्‍होंने कहा, मैं सभी अंतर्राष्ट्रीय हॉकी टीमों, डेलिगेट्स और अधिकारियों का स्वागत करता हूं. आप ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों के गेस्ट हैं.


बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने और सुपरस्‍टार शाहरुख खान विश्व कप हॉकी के उदघाटन समारोह में आकर्षण का केंद्र रहे. शाहरुख खान ने जहां कलिंगा स्‍टेडियम में धमाकेदार इंट्री के साथ स्‍टेज पर अपना जलवा दिखाया, वहीं माधुरी अपनी बेहतरीन प्रस्‍तुती से लोगों को मन मोह लिया.


माधुरी दीक्षित ने दी 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति


अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति दी. इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नुपुर महाजन हैं और माधुरी ने इसमें धरती मां की भूमिका निभायी


28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले हॉकी विश्व कप में विश्व की 16 टीमें भाग ले रही हैं. मुकाबला 28 नवंबर से आरंभ होगा. इससे आज पूरा ओडिशा हॉकी के रंग में रंग चुका है. बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने स्‍टेडियम में धमाकेदार एंट्री किया. उन्‍होंने कार्यक्रम में शामिल होते ही ओडिशा के मुख्‍यमंत्री का स्‍वागत किया और उनका आभार जताया कि उन्‍हें यहां आने का मौका दिया गया.


 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *