नशा तस्कर

स्पैशल स्टाफ फतेहाबाद पुलिस ने एक नशा तस्कर को किया काबू

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हजारों नशीली प्रतिबंधित गोलियां की बरामद


फतेहाबाद। पुलिस अधीक्षक श्री दीपक सहारण के दिशानिर्देश अनुसार में जिला में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए स्पैशल स्टाफ फतेहाबाद पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान उकलाना रोड नहर पुल नजदीक गाँव सनियाना से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जा से 11400 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है।


पकडे गये आरोपियो की पहचान प्रदीप कुमार निवासी उकलाना जिला हिसार के रूप में हुई है। पुलिस ने नशीली गोलियों को कब्जे में लेकर पकड़े गये आरोपी के खिलाफ थाना भूना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर असली सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए डीएसपी श्री जगदीश काजला ने बताया की स्पैशल स्टाफ प्रभारी रविश कुमार के प्रयास से एएसआई देवीलाल के नेतृत्व में  ASI कुलदीप सिंह, HC मेजर सिहं, HC कृष्ण कुमार दौराने गस्त भूना से उकलाना की तरफ जा रहे थे।


जब पुलिस उकलाना रोड नहर पुल नजदीक गाँव सनियाना पहुची तो एक व्यक्ति अपने हाथ में बैग लिये हुए दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को काबू करके उसकी तलाशी लेने पर इसके बैग से 11400 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।


Leave a Comment