नवजोत सिंह सिद्धू

राहुल मेरे कैप्टन, उनके कहने पर ही गया था पाकिस्तानः नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जब मैंने पहली बार पाकिस्तान जाकर करतारपुर कॉरिडोर का वादा करने की बात की थी तो लोगों ने मेरी आलोचना की थी। मेरा मजाक उड़ाया गया था। पंजाब सरकार के स्थानीय निकाय मंत्री ने कहा कि अब वही लोग थूक कर चाट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे लोग यू टर्न मार रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस के कम से कम 20 नेताओं ने मुझसे पाकिस्तान जाने के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय पार्टी नेतृत्व ने भी मुझे जाने के लिए कहा था।


सिद्धू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री मेरे पिता की तरह हैं। इसलिए मैंने उनसे पहले ही कह दिया था कि मैं पाकिस्तान जाऊंगा क्योंकि मैं वहां जाने का वादा करके आया हूं। नवजोत सिंह सिद्धू ने तेलंगाना चुनाव प्रचार के दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव पर जबरदस्त हमला बोला।  उन्होंने कहा कि ज‍ितनी तेजी से गिरगिट रंग नहीं बदलता, उससे कहीं ज्यादा तेज गति से केसी राव अपना रंग बदलते हैं। सिद्धू ने कहा कि राव 300 करोड़ के बंग्ले में रहते हैं और ऑफिस भी नहीं जाते।


बता दें कि पाकिस्तान के तीन दिन के दौरे पर गए सिद्धू की खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ उनकी फोटो वायरल हो गई थी। जिसे लेकर भारत में राजनीति गर्माने लगी लेकिन खुद सिद्धू ने इस फोटो को तवज्जो नहीं दी। इसके बारे में पूछे जाने पर सिद्धू कहा कि पाकिस्तान में हजारों लोग उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि हर रोज दिन कम से कम 10,000 लोग मेरे साथ फोटो खिंचवा रहे थे। मैं नहीं जानता चावला और चीमा कौन हैं।


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *