दुष्यन्त की पार्टी को नया सिम्बल मिले टॉफी: झज्जर के युवा सम्मेलन में बोले अर्जुन चौटाला

कहा: दुष्यन्त को है लोगों को मिठी गोली देने के आदत
जहां लोग हो जाते है खत्म वहीं से कर रहे है दुष्यन्त नई पार्टी की शुरूआत

झज्जर, अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के बीच इनेलो विचारधारा को लेकर जारी जुबानी जंग में अब अभय के छोटे रतन अर्जुन चौटाला
भी कूद पड़े हैं। अर्जुन चौटाला ने झज्जर में दुष्यंत चौटाला पर जमकर जुबानी हमला बोला। इनेलो कार्यालय में गुरूवार को आयोजित हुए युवा
सम्मेलन में अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला दुष्यन्त पर काफी तल्ख नजर आए।

यहां उन्होंने दुष्यन्त चौटाला की नई पार्टी को लेकर कई तीखें प्रहार किए। उन्होंने पहले तो यह कहा कि दुष्यन्त चौटाला को अपनी नई पार्टी का सिम्बल टॉफी लेना चाहिए। क्योंकि उन्हें लोगों को टॉफी देने की आदत ज्यादा है। साथ ही अर्जुन चौटाला ने यह भी कहा कि दुष्यन्त की पार्टी ज्यादा दिन नहीं चलेगी। कारण कि जहां लोग खत्म हो जाते है वहां से वह लोग पार्टी शुरू कर रहे है। जनता उन्हें समझ गई है और पहली पारी में ही उनका सूपड़ा साफ हो जाएगा। अर्जुन चौटला पहले दुष्यन्त समर्थकों द्वारा बनाए गए अस्थाई कार्यालय पहुंचे और यहां उन्होंने मौजूद लोगों से आर्शीवाद लिया।

बाद में उन्होंने इनेलो कार्यालय में अपने सम्बोधन में कहा कि उन्हें पहले ही पता था कि सारा झगड़ा कुर्सी का है। मगर फिर भी वे अपने बड़े भाई के साथ खड़े रहे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह लोग इनेलो छोडक़र नहीं गए है बल्कि उन्हें पार्टी से निकाला गया है। अर्जुन चौटाला ने यह भी कहा कि कोई अंग शरीर का कोई अंग सड़ जाए तो डॉक्टर उसे काटने की सलाह देता है। ठीक वैसे ही उन्होंने इनेलो में रहते हुए जो अंग सड़ गया था उसे निकाल बाहर कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा को पूरी तरह से जानते भी नहीं है वह उनकी विचारधारा को आगे बढ़ाने की बात करते हैं। अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज युवाओं के ठेकेदारों को नींद नहीं आएगी क्योंकि झज्जर में जिस तरीके से युवाओं ने उनका स्वागत किया है उससे उनकी आंखें खुली रह गई होंगी। इस युवा सम्मेलन में मोहित चतर सिंह,रमेश दलाल,पूर्व विधायक नफे सिंह राठी,पवन धनखड़ सहित इनेलो से जुड़े अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment