आने वाले चुनावों में जननायक जनता पार्टी के नेतृत्व में दुष्यत चौटाला बनेंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री- राकेश चहल

हिसार। निकुट आर्ट ग्रुप के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जननायाक जतना पार्टी के युवा नेता राकेश चहल ने कहा कि  32 साल बाद  ताऊ देवीवलाल की संघर्ष स्थली जींद के धरती से दुष्यत चौटाला ने नेतृत्व में एक बार फिर से इतिहास दोहराया इतिहास गया। जींद की रैली आज की सबसे ऐतिहासिक रेली रही और इस रैली ने आज तक के सारे रिकार्ड तोड दिए। इस रैली में युवा वर्ग, कर्मचारी, व्यापारी, किसान सहित सभी वर्गो की भागीदार लाखों की सख्या में रही। राकेश चहल ने इस रैली मे तादाद की संख्या में पहुचाने पर पूरे प्रदेश वासियों का आभार व्यक्त किया है।
राकेश चहल ने कहा कि इस रैली के बाद स्पस्ट हो गया है कि प्रदेश में आने वाले समय में दुष्यत चौटाला मुख्यमत्री बन प्रदेश की बागडोर सम्भालेंगे। उन्होंने कहा कि रैली में सांसद दुष्यत चौटाला ने समस्त हरियाणा सम्मेलन करके जननायक जनता पार्टी की घोषणा कर दी और इस पार्टी का झंडा फहरा दिया। उन्होंने कहा कि रैली के बाद प्रदेश के हर वर्ग सांसद दुष्यत चौटाला की विचार धारा के साथ जुड गया है।
आने वाले समय में सांसद दुष्यत चोटाला की ऐसी छवि को देखते हु विधायक पूर्व विधायक,पूर्व चेयरमैन सहित अन्य लोग जुडेगे। राकेश चहल ने कहा कि 36 बिरादरी के प्यारे व चहते युवा जननायक सांसद दुष्यत चौटाला जिसको आजाद भारत के इतिहास में 8500 सांसदों में सबसे  कम आयु का सांसद होने का गौरव हासिल युवा नेता राकेश चहल ने कहा कि दुष्यत चौटाला हरियाणा की राजनीति में अपनी सहजता व सालीनता के लिए जाने जाते है। खेत खलियान व गरीबों की मदद करना दुष्यत चौटाला में खून की तरह दौड़ता है।
राकेश चहल ने कहा कि जननायक ताऊ देवीलाल के विचारों की नई पार्टी जन नायक जनता दल दुष्यत चौटाला के नेतृत्व में 2019 के चुनावों में दुष्यत सुनामी में बीजेपी और कागं्रेस के बडे  किले ध्वस्त हो जाएगें।  2019 में ताऊ की विचार धारा वाली पार्टी जननायक जनता पार्टी दुष्यत चौटाला के नेतृत्व में हरियाणा में अपनी नई विचार धारा व अपनी नई सोच वाली सरकार बनाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *