महिला एंकर राधिका कौशिक की मौत अब भी बनी हुई है पहेली?

चौथी मंजिल से गिरकर महिला एंकर राधिका कौशिक की मौत अब भी पहली बनी हुई है। शनिवार को पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर क्राइम सीन को दोहराया। पुलिस के अनुसार, घटना के समय साथ रहे आरोपी एंकर राहुल अवस्थी की बातों को सुनकर पुतले को राधिका का रूप देकर उसे कई तरह से चौथी मंजिल से नीचे फेंका गया। इस दौरान राधिका के परिजन और उसकी दोस्त भी थी।

पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार आधी रात के बाद एक नामी न्यूज चैनल की एंकर राधिका अवस्थी की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना के वक्त राधिका के साथ फ्लैट में साथी एंकर राहुल अवस्थी भी था। फ्लैट के अंदर से शराब की बोतलें भी मिली थीं।

कोतवाली सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि करीब तीन घंटे तक क्राइम सीन को दोहराया गया। इसकी रिपोर्ट तीन दिनों में आ जाएगी। इसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। सोसायटी के गार्डों से दोबारा पूछताछ की गई। राहुल अवस्थी को भी मौके पर ले जाया गया।

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोट लगने से हुई मौत
पुलिस के अनुसार, शनिवार को राधिका को पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई। इसमें चोट लगने से मौत की बात कही गई है। राधिका के सिर में अंदरूनी चोट के अलावा पसलियां, पैर, कमर और हाथ में फैक्चर होने की बात सामने आई है। इसके अलावा राधिका के लंग्स भी फट गए थे। पुलिस ने राधिका का विसरा सुरक्षित रख लिया है।

Leave a Comment