राहुल गांधी ने लिखा: कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी को गहरी नींद से उठा दिया है

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल एवं सेवा कर (जीएसटी) को और ज्यादा सरल बनाने के संकेत पिछले दिनों दिये जिसको लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की प्रतिक्रिया गुरुवार को आयी है. राहुल गांधी ने आज अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आखिर कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी को गहरी नींद से उठा दिया है. जी हां, यहां बात हो रही है गब्बर सिंह टैक्स की।

राहुल ने आगे लिखा कि हालांकि जीएसटी में अभी भी वे सुस्त नजर आ रहे हैं. जो कांग्रेस पार्टी ने पहले कहा था वह अब ये करने जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के द्वारा उठाये गये सवालों पर उन्होंने “Grand Stupid Thought” कहा था. खैर कभी नहीं से अच्छा है देर होना नरेंद्र मोदी जी…


यदि आपको याद हो तो 18 दिसंबर को पीएम मोदी ने कहा था कि उनकी सरकार चाहती है कि 99 प्रतिशत सामान या चीजें जीएसटी के 18 प्रतिशत के कर स्लैब में रहें. मोदी ने निजी टीवी चैनल रिपब्लिक के सम्मिट को संबोधित करते हुए कहा था कि जीएसटी लागू होने से पहले केवल 65 लाख उद्यम पंजीकृत थे, जिसमें अब 55 लाख की वृद्धि हुई है।

प्रधानमंत्री ने कहा था कि आज जीएसटी व्यवस्था काफी हद तक स्थापित हो चुकी है और हम उस दिशा में काम कर रहे हैं जहां 99 प्रतिशत चीजें जीएसटी के 18 प्रतिशत कर स्लैब में आयें।

Leave a Comment