दुष्कर्म मामले में पुलिस घटना के छह महीने बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस घटना के छह महीने बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया है। मामला छह महीने पहले का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में तब कार्रवाई की जब इसे लेकर कोर्ट ने पहल की और आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस को आदेश दिए। कोर्ट से आदेश मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पीडि़ता की और से स्थानीय अदालत में इस संबंध में परिवाद पेश किया गया था। जिसके बाद अदालत ने सभी गवाहों को सुनते हुए पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब छह माह पहले बंदूक से डरा कर 15 साल की एक किशोरी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को अदालत के आदेश के बाद पोक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता की ओर से दायर शिकायत में उसने बताया था कि आरोपी ने मुजफ्फरनगर जिले के भोपा पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले रारकली गांव में बंदूक दिखा कर उसे डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है किआरोपी सुहैल को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Comment