इनेलो-जेजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प,रपट कराई दर्ज

कार्यालय पर कब्जा को लेकर इनेलो-जेजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प, दोनों पार्टियों की तरफ से दर्ज कराई रपट
– इनेलो ने जेजेपी कार्यकर्ताओं पर देवीलाल के पोस्टर फाडने व दस्तावेज उठाकर ले जाने का लगाया आरोप
– विवेक ललाना ने हाथापाई और जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप
अमर उजाला ब्यूरो
अंबाला सिटी। सेक्टर-8 स्थित ताऊ देवीलाल भवन पर कब्जे को लेकर वीरवार दोपहर इनेलो और जेजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। इस कारण दोनों पार्टियों के पदाधिकारियों में तनाव पैदा हो गया। सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं इनेलो ने जेजेपी कार्यकर्ताओं पर देवीलाल के पोस्टर फाडने व दस्तावेज उठाकर ले जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस चौकी नंबर-5 में विवेक ललाना, सुरजीत सौंडा समेत कई कार्यकर्ताओं के खिलाफ रपट दर्ज कराई है। वहीं विवेक ललाना ने इनेलो जिला प्रधान शीशपाल जंधेड़ी समेत कई लोगों पर हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।
मामला वीरवार दोपहर ढाई बजे का है। इनेलो आफिस सेक्रेट्री अनिल कुमार ने पुलिस चौकी नंबर-5 में शिकायत दर्ज कराई है कि विवके ललाना, जेजेपी प्रधान सुरजीत सौंडा व अन्य लोगों ने कार्यालय पर हमला बोल दिया। उन्होंने देवीलाल के पोस्टर फाड़ दिए और दस्तावेज उठाकर ले गए। वहीं विवेक ललाना ने दर्खास्त दी है कि कोठी नंबर-1095 सेक्टर-8, हाउसिंग बोर्ड अंबाला शहर उनके पिता जय सिंह के नाम है। उनके पिता का निधन हो गया है। जानकारी मिलने पर वह और उनके साथी वहां पहुंचे तो इनेलो जिला प्रधान शीशपाल जंधेड़ी, लाली, संदीप, मक्खन सिंह लबाना समेत कई लोग उपस्थित थे। उसने कागजात जिला प्रधान को कागजात सौंपकर कार्यालय को खाली करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि यह मकान हमारी पार्टी इनेलो के नाम पर है। जब मैंने दस्तावेज सौंपने के लिए कहा तो उन्होंने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी। झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को शांत कराया।
————
कोट्स
मैं चंडीगढ़ गया हुआ था। पार्टी कार्यालय में आफिस सेक्रेट्री अनिल कुमार मौजूद थे। तभी विवेक, सुरजीत समेत कई कार्यकर्ता आए। विवेक ने फोन कर मिलने के लिए कहा तो मैंने कुछ देर में आने के लिए बोला। लेकिन, कुछ देर बाद अनिल का फोन आया तो उसने बताया कि जेजेपी कार्यकर्ता कार्यालय पर कब्जा कर रहे हैं। आनन-फानन में मैं भी पहुंचा और कुछ देर में पार्टी के कई पदाधिकारी पहुंच गए। हम लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और आफिस पर ताला जड़ दिया।
– शीशपाल जंधेड़ी, जिलाध्यक्ष, इनेलो
————
दोपहर ढाई बजे मैं और पार्टी के प्रधान सुरजीत सौंडा, दलवीर पूनिया, अनिल जंधेड़ी समेत अन्य साथियों के साथ कोठी नंबर-1095 सेक्टर-8, हाउसिंग बोर्ड अंबाला शहर में पहुंचे। वहां पर इनेलो जिलाध्यक्ष शीशपाल जंधेड़ी, लाली, संदीप, मक्खन सिंह लबाना समेत कई लोग उपस्थित थे। जब मैंने अपने पिता के नाम पर कोठी होने और चाबी सौंपने की बात कही तो उन्होंने हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी।

Leave a Comment