सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो चौटाला ऐलनाबाद से लड़ेंगे चुनाव : अभय

 जेबीटी भर्ती मामले में दस साल की सजा काट रहे इनेलो सुप्रीमों चौ. ओमप्रकाश चौटाला के जल्द जेल से रिहा होने की चर्चाएं काफी पहले चल रही है लेकिन अब इस बात की भी घोषणा इनेलो नेता एवं नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कर दी है कि अगर सब कुछ ठीक ठाक रहा तो इनेलो सुप्रीमों चौ. ओमप्रकाश चौटाला विधानसभा का चुनाव ऐलनाबाद से ही लड़ेगें। दरअसल इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला इस समय ऐलनाबाद से विधायक है और अपने दो दिन के ऐलनाबाद के दौरे के दौरान उन्होने ग्रामीणों के बीच ये बात कही कि इस माह की आखिर तक चौटाला साहब आपके बीच में होगें और अगला चुनाव ऐलनाबाद से ही लड़ेगें।

नेता प्रतिपक्ष एवं ऐलनाबाद के विधायक चौधरी अभय सिंह चौटाला ने शुक्रवार को ऐलनाबाद हलके के गांवों में जाकर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया तथा भविष्य में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। चौटाला ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान है तथा इस परेशानी के चलते आज प्रदेश का कर्मचारी, छात्र, किसान, मजदूर व आमजन सड़कों पर उतरकर अपने अधिकारों के लिए आंदोलन कर रहा है।

प्रदेश की कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा कर रह गई है जिसके कारण प्रदेश से उद्योग दूसरे प्रदेशों में पलायन करने लगे हैं। बेरोजगारों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश के हर वर्ग में असंतोष फैला हुआ है। आज गांव जमाल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गांवों में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी। उन्होंने विशेष रूप से गांव जमाल का नाम लेते हुए कहा कि इस गांव में चौधरी देवीलाल और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने सत्ता में रहते हुए विकास की गंगा बहाई थी मगर अब ये गांव विकास के मामले में बुरी तरह से पिछड़ गया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों की घोषणा होते ही इनेलो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। इनेलो नेता ने कहा कि इनेलो की फौज बैरकों में नहीं जाती बल्कि हर समय मैदान में खड़ी रहती है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से सलाह मश्विरा करके लोस प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी ताकि वे आपसी तालमेल बैठाकर प्रत्याशी को लोकसभा में पहुंचा सकें। चौटाला ने कहा कि इनेलो नेताओं की नहीं अपितु कार्यकर्ताओं का दल है जिसका संगठन पूरे भारत में मजबूत और अनुशासित है। इस अवसर पर उन्होंने गांव जमाल की गौशाला को अपने कोटे से 5 लाख रुपए की राशि देने का ऐलान किया।

चौटाला ने आज गांव बकरियांवाली से अपना जनसंपर्क अभियान आरंभ किया तथा इसके बाद निर्बाण, रायपुरिया, रूपावास, जोड़कियां, कुतियाना, जमाल, ढूकड़ा तथा गुडिय़ाखेड़ा सहित लगभग दो दर्जन गांवों में जाकर लोगों से रूबरू हुए।इस मौके पर उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन, पूर्व मंत्री भागीराम, रानियां के विधायक रामचंद्र कंबोज, विनोद बेनीवाल, अभय सिंह खोड़, धर्मवीर नैन, रोहताश जांदू, अजय झोरड़, डॉ. विनोद गोदारा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment