गोद ली बेटी ने मां पर कर दिया चाकू से जानलेवा हमला

नई दिल्ली। शाहबाद डेयरी इलाके में गोद ली गई बेटी ने अपनी 69 वर्षीय मां पर चाकू से हमला कर दिया। यही नहीं 26 वर्षीय बेटी ने मां को कई जगह दांतों से भी काट लिया। मां के चिल्लाने की आवाज सुनकर बेटे की आंख खुली, तो उसने मां की जान बचाई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। गंभीर हालत में फ्रेंसिना फर्नांडीज (69) को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। तीन मार्च को हुई वारदात के समय मां ने बेटी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी थी, लेकिन अब पीड़िता ने बेटी एंटोनेट के खिलाफ शिकायत दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक, फ्रेंसिना फर्नांडीज परिवार के साथ सेक्टर-11, रोहिणी इलाके में रहती हैं। पीड़िता टीचर के पद से रिटायर्ड हैं। परिवार में एक बेटा व गोद ली हुई 26 वर्षीय बेटी एंटोनेट है। बेटी एंटोनेट जब दो माह की थी, तो फ्रेंसिना उसे सिविल लाइंस के एक चर्च से गोद लेकर घर ले आई थीं। पुलिस को दिए बयान में फ्रेंसिना ने बताया कि कुछ दिन से उनकी बेटी छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगी थी। फ्रेंसिना बेटी को गुस्सा न करने के लिए समझाती रहती थी।
आरोप है कि तीन मार्च को तड़के करीब 4.40 बजे फ्रेंसिना अपने कमरे में थी। इसी दौरान बेटी उनके कमरे में पहुंची और उसने लकड़ी के क्रॉस से उन पर हमला कर दिया। कई जगह दांतों से भी काट लिया।
मां ने विरोध किया तो बेटी रसोई से चाकू ले आई और उसने मां के पेट में ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मां के चिल्लाने पर बेटे की आंख खुली और उसने बहन को किसी तरह काबू कर मामले की सूचना पुलिस को दी।

Leave a Comment